सांसद-एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अब क्रिश्चियन तरीके से की शादी, देखें वेडिंग की फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 22, 2019 03:53 PM2019-06-22T15:53:30+5:302019-06-22T15:53:30+5:30

सांसद नुसरत जहां की इस शादी की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

nusrat jahan nikhil jain christian wedding | सांसद-एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अब क्रिश्चियन तरीके से की शादी, देखें वेडिंग की फोटो

सांसद-एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अब क्रिश्चियन तरीके से की शादी, देखें वेडिंग की फोटो

एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां ने कोलकाता के बिजनेसमैन से शादी कर ली है। निखल से 19 जून को नुसरत ने शादी की है। अब एक्ट्रेस ने फिर से शादी है लेकिन क्रिश्चियन रीति रिवाज से।

सांसद नुसरत जहां की इस शादी की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटो में नुसरत काफी प्यारी लग रही हैं। नुसरत और निखिल की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई। सामने आई फोटो में नुसरत निखिल के साथ रोमांटिक पोज देते हुए नजर आईं।


 इस खास मौके पर नुसरत व्हाइट कलर की वेडिंग गाउन पहने नजर आईं। इसके साथ ही हाथ में चूड़ा और गॉगल्स लगाए हुए नजर आईं। जबकि निखिल काले रंग का कोट-पैंट पहने हुए दिखाई दिए। नुसरत और निखिल तस्वीरों में एक साथ खुश लग रहे थे। 

इस फोटो को शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा- 'Yes, I Do' नुसरत और निखिल की एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें यह दोनों दोस्तों और परिवारवालों के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

खास बात ये है कि इस शादी में केपल परिवार के लोग ही शामिल हुए हैं और बेहद प्राइवेट डेस्टिनेशन वेडिंग रही। नुसरत जहां की क्लोज फ्रेंड और टीएमसी की युवा सांसद मिमि चक्रवर्ती भी शादी में नजर आईं।  19 जून को पूरे पारंपरिक रीति-रिवाज से कपल ने शादी की। नुसरत जल्द इंडिया लौटकर एक शानदार रिसेप्‍शन भी देंगी।

Web Title: nusrat jahan nikhil jain christian wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे