पहले वर्षगांठ से ठीक पहले मास्क टीवी ओटीटी पर होगा नुक्कड़! 8 दिसम्बर से स्ट्रीमिंग

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 4, 2023 09:02 PM2023-12-04T21:02:43+5:302023-12-04T21:06:10+5:30

मास्क टीवी ओटीटी का हाल फिलहाल में एक साल का सफर भी पूरा होने वाला है लेकिन इस वर्षगांठ से पहले ही नुक्कड़ की सौगात देना भी इस प्लेटफॉर्म की एक शानदार उपलब्द्धि ही है। 

Nukkad will be on Mask TV OTT just before the first anniversary! Streaming from 8th December | पहले वर्षगांठ से ठीक पहले मास्क टीवी ओटीटी पर होगा नुक्कड़! 8 दिसम्बर से स्ट्रीमिंग

पहले वर्षगांठ से ठीक पहले मास्क टीवी ओटीटी पर होगा नुक्कड़! 8 दिसम्बर से स्ट्रीमिंग

Highlightsनिर्माताद्वय चिरंजीवी भट्ट और अंजू भट्ट की इस नई प्रस्तुति का इंतज़ार अब खत्म होने वाला हैमास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आगामी 8 दिसम्बर से प्रसारित होने के लिए तैयार नुक्कड़नुक्कड़ में दर्शकों को एक परिवार की कहानी से रूबरू कराया जा रहा है

नुक्कड़ यह एक ऐसा शब्द है जिसको सुनने के बाद इंसान के मनः मष्तिष्क में किसी घटना का जीवंत चित्रण सामने उभरकर सामने आने लगता है। असल मे नुक्कड़ होता ही किसी घटना का जीवंत चित्रण है जो किसी भी घटना को सरल शब्दों में आसानी से किसी भी आम इंसान को समझ में आ जाये। नुक्कड़ करने के लिए किसी खास जगह और परिधान की भी आवश्यकता नहीं होती। 

आप अपनी वास्तविकता को सरल अभिव्यक्ति के साथ जैसे परिभाषित कर सकें वैसे कर सकते हैं और इसी जीवंतता को नुक्कड़ कहा जाता है। ऐसी ही एक 6 एपिसोड की वेबसिरिज नुक्कड़ नाम से मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आगामी 8 दिसम्बर से प्रसारित होने के लिए तैयार है। इस नुक्कड़ में दर्शकों को एक परिवार की कहानी से रूबरू कराया जा रहा है जिसके किरदारों में रिश्तों की अहमियत, दोस्तों के साथ सम्बन्धों की नैतिकता और परिवार के साथ सामंजस्य को एक सूत्र में पिरोने की कहानी कही गई है। 

आज की तारीख में एक ओर जहां वेब सीरीजों में हिंसा, खून खराबा और सेक्स/एडल्ट्री जैसे कन्टेन्ट परोसकर दर्शकों को लुभाने की कोशिश में तमाम तिकड़म भिड़ाएं जा रहे हैं ऐसे में इनके बीच मास्क टीवी ओटीटी अपने ओरिजिनल कन्टेन्ट के दम पर इस इंडस्ट्री में एक मजबूत पहचान के साथ उभरा हुआ प्लेटफॉर्म है। इस प्लेटफॉर्म पर अभी तक हर तरह के कन्टेन्ट से दर्शक रूबरू हो चुके हैं और इसके कई कन्टेन्ट तो सफलता के नए आयाम गढ़ चुके हैं। 
                    
निर्माताद्वय चिरंजीवी भट्ट और अंजू भट्ट की इस नई प्रस्तुति का इंतज़ार अब खत्म होने वाला है। इस कन्टेन्ट के माध्यम से इन निर्माताओं ने दर्शकों के बीच एक खास तरह की इमेज बनाई है जो कि बेहद सकारात्मक पक्ष है । इन निर्माताओं ने किसी एक खास जॉनर की कहानी पर फिल्में/सीरीज ना बनाकर हर तरह के कन्टेन्ट को उतनी ही संजीदगी से बनाया है जितनी संजीदगी से उसकी जरूरत होती है। 

इस ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट के अनुसार नुक्कड़ वेबसिरिज में दर्शकों को अभिक बेनजीर और सनम जिया के साथ वेद प्रकाश भी बेहद महत्वपूर्ण चरित्र में दिखने वाले हैं। इन तीनो ने अब तक डार्क या ग्रे शेड्स और कॉमेडी प्रधान फिल्में की थी लेकिन नुक्कड़ में इनलोगों ने कुछ लीक से हटकर काम किया है। मास्क टीवी ओटीटी का हाल फिलहाल में एक साल का सफर भी पूरा होने वाला है लेकिन इस वर्षगांठ से पहले ही नुक्कड़ की सौगात देना भी इस प्लेटफॉर्म की एक शानदार उपलब्द्धि ही है। 
        
इस नुक्कड़ के मुख्य किरदार हैं तृप्ति साहू, अपाला बिष्ट, इमरान हुसैन, रोहित बनर्जी, सागर सैनी, वीणा, पूजा, सौरभ, प्रीति शर्मा, सुनील सैनी, सतीश, रूबीना खान, प्रियंका कश्यप, विशाल सिंह, करण मेहरा। नुक्कड़ का निर्देशन किया है अभिक बेनजीर ने, वहीं छायांकन किया है अशोक पांडा ने, संगीतकार जॉय दत्ता और रुद्र मजूमदार के बनाये हुए संगीत को सुरों से पिरोया है सौगत डे ने जिन्हें कलमबद्ध किया है वशकर घोष ने। यह जानकारी प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया।

Web Title: Nukkad will be on Mask TV OTT just before the first anniversary! Streaming from 8th December

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे