संदीप शर्मा के सरेआम लूट के आरोपों को नोएडा पुलिस ने भ्रमित करने का किया दावा, भड़के कॉमेडियन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

By अंजली चौहान | Published: December 19, 2023 01:08 PM2023-12-19T13:08:13+5:302023-12-19T13:12:01+5:30

संदीप शर्मा ने इस घटना के बारे में एक्स, पूर्व ट्विटर पर दावा किया कि एक बंदूकधारी व्यक्ति ने आधी रात में शहर की सड़क पर उनकी कार रोकी थी।

Noida Police claims Sandeep Sharma allegations of public robbery are misleading enraged comedian gives strong reaction | संदीप शर्मा के सरेआम लूट के आरोपों को नोएडा पुलिस ने भ्रमित करने का किया दावा, भड़के कॉमेडियन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

संदीप शर्मा के सरेआम लूट के आरोपों को नोएडा पुलिस ने भ्रमित करने का किया दावा, भड़के कॉमेडियन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

नोएडा: स्टैंड-अप कॉमेडियन संदीप शर्मा ने दावा किया कि रात में बंदूक लहरा रहे एक व्यक्ति ने उनकी कार को बीच रास्ते में रोककर लूट का प्रयास किया। इन आरोपों के सामने आने के बाद नोएडा पुलिस ने संज्ञान लेते हुए कहा कि संदीप शर्मा को गलतफहमी हुई है और पुलिस ने आरोपों को खारिज कर दिया।  

दरअसल, संदीप शर्मा के साथ एक दिन पहले सोमवार रात को नोएडा की सड़क पर कथित तौर पर एक शख्स ने बंदूक दिखाई जिसके बारे में कॉमेडियन ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई।

हालांकि नोएडा पुलिस का कहना है कि उन्होंने मोबाइल फोन को बंदूक समझा। कॉमेडियन ने पुलिस पर पलटवार किया और कहा कि मामले को दबा दिया जा रहा है और उन्होंने ऐसे किसी भी बयान से इनकार किया, साथ ही कहा कि सार्वजनिक सुरक्षा को गंभीरता से लिया जाना चाहिए।

यह सब तब शुरू हुआ जब शर्मा ने इस घटना के बारे में एक्स, पूर्व ट्विटर पर दावा किया कि एक बंदूकधारी व्यक्ति ने आधी रात में शहर की सड़क पर उनकी कार रोकी थी।

शर्मा ने एक्स पर पोस्ट किया, "तो हम नोएडा सेक्टर 104 में एक सुनसान सड़क के बीच में बंदूक की नोक पर थे। शो के बाद मैं और @कॉमिक्ससौरभ वापस लौट रहे थे और एक आदमी हाथ में बंदूक लेकर अंधेरी सड़क के बीच में खड़ा था।" 

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, "हम आदमी कार के पास आया, मैंने अपना मोबाइल फोन पकड़ते हुए आक्रामक रूप से चिल्लाया, जो मुझे लगा कि स्थिति में एक संभावित आत्मरक्षा हथियार भी था, उसने हमारी तरफ देखा और सड़क के किनारे चला गया और हमें जाने का संकेत दिया, सभी यह मुस्कुराते हुए। हम वहां से जिंदा निकल आए।"

कॉमेडियन ने पुलिस से घटना पर ध्यान देने और आगे की कार्रवाई शुरू करने का भी आग्रह किया।

बाद में दिन में, पुलिस ने कहा कि उसने मामले की जांच शुरू की और विवरण के लिए हास्य अभिनेता से संपर्क किया। पुलिस ने एक बयान में कहा कि उसने जांच के दौरान कॉमेडी शो कार्यक्रम करने वाले संदीप शर्मा से कथित घटना के संबंध में बात की। रविवार और सोमवार की मध्यरात्रि को, कॉमेडियन सेक्टर- 104, नोएडा में एक शो के बाद गुरुग्राम जा रहे थे।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने बताया कि जैसे ही वह हाजीपुर अंडरपास पार कर चौराहे से यू-टर्न ले रहा था, उसने एक व्यक्ति को देखा जो सूट-बूट पहने हुए एक व्यापारी जैसा लग रहा था।

पुलिस ने कॉमेडियन के बयान के हवाले से कहा कि यह आदमी अपने हाथ में मोबाइल पकड़े हुए था और अचानक वह सड़क पर मेरी कार के सामने आ गया। इससे गाड़ी चला रहा मेरा दोस्त डर गया और उसने कार रोक दी। जब उस शख्स ने हमसे नजरें मिलाईं। मुस्कुराए और एक तरफ चले गए और हमें आगे बढ़ने का इशारा किया। 

उन्होंने बताया कि शर्मा की कार के पीछे एक और कार आ रही थी जो उनकी कार के साथ रुकी और उनके बाहर निकलने के बाद भी वह कार वहीं खड़ी रही, उसके बाद उन्हें नहीं पता कि वह व्यक्ति और कार कहां गए।

पुलिस ने कहा, "पुलिस जांच के दौरान, संदीप शर्मा ने 'बंदूक' के बारे में कहा कि वह जल्दबाजी में इसे ठीक से नहीं देख सका और उस आदमी के हाथ में मोबाइल हो सकता है।"

उन्होंने पोस्ट में कहा, ऐसे किसी भी बयान से इनकार करते हुए, शर्मा ने सोमवार रात एक्स को लिखा और लिखा, "मैं इस प्रतिक्रिया से असहमत हूं, कृपया इस मामले को गंभीरता से लें 🙏 मैंने इस टिप्पणी के तहत अपने उत्तर पोस्ट किए हैं। ऐसा नहीं है कि हम चीजों की कल्पना कर रहे हैं। कृपया उस पर प्रकाश डालें यह इलाका पूरी तरह से अंधेरा और एकांत है और राजमार्ग से जुड़ता है।"

उन्होंने कहा कि“नहीं, मैंने कभी नहीं कहा कि यह एक मोबाइल फ़ोन हो सकता है, मैं इससे असहमत हूँ। पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है, उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैंने देखा कि यह किस तरह की बंदूक थी, मैंने कहा कि मैं संभवतः ब्रांड का ब्रांड कैसे देख सकता हूं। सार्वजनिक सुरक्षा को गंभीरता से लेने की जरूरत है।"

Web Title: Noida Police claims Sandeep Sharma allegations of public robbery are misleading enraged comedian gives strong reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे