राजकुमार राव और पत्रलेखा की नई तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल, एक दूसरे को गले लगाते हुए दिखे कपल

By वैशाली कुमारी | Published: November 22, 2021 07:58 PM2021-11-22T19:58:26+5:302021-11-22T20:02:31+5:30

राजकुमार राव और पत्रलेखा अपने फ्रेंड्स के लिए अपनी शादी की फोटोस लगातार शेयर कर रहे हैं ऐसे में एक और नई तस्वीर सामने आई है जिससे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

New pictures of Rajkumar Rao and Pad Lekha went viral on social media, the couple was seen embracing each other | राजकुमार राव और पत्रलेखा की नई तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल, एक दूसरे को गले लगाते हुए दिखे कपल

राजकुमार राव और पत्रलेखा की नई तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल, एक दूसरे को गले लगाते हुए दिखे कपल

Highlightsपत्रलेखा ने अपने पति को अपने प्यार का नोट भी साझा कियाएक दशक से ज्यादा समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा अपने फ्रेंड्स के लिए अपनी शादी की फोटोस लगातार शेयर कर रहे हैं
ऐसे में एक और नई तस्वीर सामने आई है जिससे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में राजकुमार और पत्रलेखा अपनी शादी के उत्सव के हिस्से के रूप में एक मजेदार रात के लिए कुछ फंकी कस्टम-मेड अलाय जैकेट का कैरी करके एक दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई पड़ते हैं।

शादी के जश्न से एक और आश्चर्यजनक क्लिक सामने आयी है। राजकुमार ने अपनी पत्नी, पत्रलेखा के चारों ओर अपनी बाहों में लिपटे हुए देखा गया,जो कि एक शाही जोड़े से कम नहीं लग रहा था।  राजकुमार ने एक टक्स पहना था, तो पत्रलेखा ने एक सोने और पन्ना के गले के साथ एक सफेद और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी।

एक दशक से ज्यादा समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली।  यह कपल चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंध गए।

अभिनेता तब से अपने शादी के उत्सव की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा कर रहे हैं।  राजकुमार ने इंटरनेट पर सुर्खियां हासिल की जब उन्होंने एक पोस्ट साझा किया और लिखा, "आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद, मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे परिवार। आज इससे बड़ा कोई नहीं है।  आपके पति @patralekhaa कहलाने की तुलना में मेरे लिए खुशी हमेशा के लिए है … और उससे आगे।”

पत्रलेखा ने अपने पति को अपने प्यार का नोट भी साझा किया, जिसमें लिखा था, "मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली; मेरा प्रेमी, अपराध में मेरा साथी, मेरा परिवार, मेरी आत्मा साथी ... पिछले 11 वर्षों से मेरी सबसे अच्छी दोस्त है।  ! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है! यहाँ हमारे लिए हमेशा के लिए है।"
सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, युगल ने अपने विभिन्न प्रोजेक्ट्स पर काम फिर से शुरू कर दिया है।  यह बताया गया कि उन्हें अपनी हनीमून योजनाओं में देरी करनी पड़ी क्योंकि उनके पास काम की परियोजनाएं थीं।

Web Title: New pictures of Rajkumar Rao and Pad Lekha went viral on social media, the couple was seen embracing each other

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे