नेहा धूपिया ने शेयर की बेटी की पहली फोटो, रखा ये खास नाम

By भाषा | Published: November 20, 2018 03:52 PM2018-11-20T15:52:44+5:302018-11-20T15:52:44+5:30

Neha Dhupia daughter Mehr Dhupia Bedi: बॉलीवुड की अभिनेत्री नेहा धूपिया और उनके अभिनेता पति अंगद बेदी ने अपनी बेटी का नाम मेहर धूपिया बेदी रखा है।

Neha Dhupia, Angad Bedi kept her daughter's name Mehr | नेहा धूपिया ने शेयर की बेटी की पहली फोटो, रखा ये खास नाम

नेहा धूपिया ने शेयर की बेटी की पहली फोटो, रखा ये खास नाम

बॉलीवुड की अभिनेत्री नेहा धूपिया और उनके अभिनेता पति अंगद बेदी ने अपनी बेटी का नाम मेहर धूपिया बेदी रखा है। आज सार्वजनिकतौर पर उन्होंने इस बात की जानकारी दी है।

दंपति की पहली संतान का जन्म 18 नवंबर को हुआ।धूपिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी का नाम साझा किया। साथ ही उन्होंने बच्ची के पैरों की तस्वीर भी साझा की जिसमें जुराबों पर “हैलो वर्ल्ड” लिखा हुआ है।

तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “मेहर धूपिया बेदी दुनिया को हैलो कह रही हैं।” धूपिया (37) और बेदी (35) इस साल 10 मई को एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे।

नेहा और अंगद ने इसी साल 10 मई को दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। दोनों के शादी करने के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि नेहा प्रेग्नेंट हैं लेकिन अंगद लगातार इन खबरों को नकारते आए।

पिछले दिनों खबर आई थी कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी अपने पैरेंट्स बनने की खबर को जल्द कंफर्म करने वाले हैं। इन तस्वीरों के सामने आने से यह बात पूरी तरह कंफर्म हो गई है।

हाल ही में फेमिना मिस इंडिया 2018 के एक इवेंट में नेहा के बढ़े हुए वजन और फैटी फेस ने सबका ध्यान खींचा। आखिर इतने कम वक्त में नेहा एकदम से मोटी कैसे हो सकती हैं?

English summary :
Bollywood actress Neha Dhupia and her actor husband Angad Bedi have named their daughter Mehr Dhupia Bedi. The couple's first child was born on 18 November. Dhupia shared the name of her daughter on Instagram. At the same time the bollywood actress also shared a picture of the baby's feet, with the words "Hello World" written on it.


Web Title: Neha Dhupia, Angad Bedi kept her daughter's name Mehr

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे