25 करोड़ रुपये के लिए भी छोटे रोल्स नहीं करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक्टर ने खुद बताई वजह

By मनाली रस्तोगी | Published: January 3, 2023 04:08 PM2023-01-03T16:08:07+5:302023-01-03T16:09:22+5:30

बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि अगर कोई उन्हें 25 करोड़ रुपये की पेशकश करता है तो भी वह छोटे रोल्स नहीं करेंगे।

Nawazuddin Siddiqui won't do small roles anymore, even for 25 crore here is why | 25 करोड़ रुपये के लिए भी छोटे रोल्स नहीं करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक्टर ने खुद बताई वजह

25 करोड़ रुपये के लिए भी छोटे रोल्स नहीं करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक्टर ने खुद बताई वजह

Highlightsनवाज़ुद्दीन ने मनोज बाजपेयी की 1999 की कॉप ड्रामा शूल में एक वेटर की भूमिका निभाई।उन्होंने आमिर खान अभिनीत फिल्म तलाश और अनुराग कश्यप की ब्लैक फ्राइडे में एक आतंकवादी के रूप में छोटे पूछताछ दृश्य भी किए।नवाज़ुद्दीन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया-स्टारर हीरोपंती 2 में प्रतिपक्षी के रूप में देखा गया था।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने छोटे रोल्स के साथ अपनी ऑनस्क्रीन यात्रा शुरू की और यहां तक ​​कि ऐसे प्रोजेक्ट्स भी लिए जिनमें उनके कुछ ही दृश्य थे। हालांकि, अब जब वह फिल्म इंडस्ट्री में एक स्थापित नाम है तो उन्होंने कहा है कि अगर कोई उन्हें 25 करोड़ रुपये की पेशकश करता है तो भी वह छोटे रोल्स नहीं करेंगे। एक नए इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने कहा कि उन्होंने अपने करियर में कई छोटे-छोटे रोल किए।

ETimes से बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, "अब तो आप मुझे 25 करोड़ रुपये भी देंगे तो भी मैं छोटा रोल नहीं करूंगा। मुझे लगता है कि पैसा और शोहरत आपके काम के उप-उत्पाद हैं। अगर आप सिर्फ अपना काम अच्छे से करते हैं तो पैसा और शोहरत आपके पीछे भागेंगे। अगर आप उनका पीछा करते हैं, तो आप उन्हें कभी नहीं पाएंगे, इसलिए बस अच्छा काम करते रहें।"

उन्होंने आगे कहा, "हम कभी-कभी जीवन भर धन और प्रसिद्धि के पीछे भागते हैं और कुछ नहीं पाते हैं। मेरा मानना है कि खुद को इतना आगे बढ़ाओ कि पैसा और शोहरत तुम्हारा गुलाम बन जाए और तुम्हारे पीछे भागे।" अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ वासेपुर (2012) में फैसल खान के अपने किरदार के साथ राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त करने से पहले नवाज़ुद्दीन कई फिल्मों में दिखाई दिए। 

उन्होंने मनोज बाजपेयी की 1999 की कॉप ड्रामा शूल में एक वेटर की भूमिका निभाई। उन्होंने आमिर खान अभिनीत फिल्म तलाश और अनुराग कश्यप की ब्लैक फ्राइडे में एक आतंकवादी के रूप में छोटे पूछताछ दृश्य भी किए। उनके पास जेबकतरे के रूप में एक दिल को छू लेने वाला दृश्य था जिसमें उन्होंने सुनील दत्त के साथ स्क्रीनस्पेस साझा किया था। यह राजकुमार हिरानी की मुन्नाभाई एमबीबीएस के लिए था। 

नवाज़ुद्दीन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया-स्टारर हीरोपंती 2 में प्रतिपक्षी के रूप में देखा गया था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पास जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्मों की एक दिलचस्प लाइन है। हदी में वह एक ट्रांसवुमन की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इसका निर्देशन अक्षत अजय शर्मा ने किया है, जिन्होंने अदम्य भल्ला के साथ मिलकर इसे लिखा भी है।

Web Title: Nawazuddin Siddiqui won't do small roles anymore, even for 25 crore here is why

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे