नवाजुद्दीन पर बड़ा आरोपः पत्नी को 7 दिन से खाना नहीं दिया, बाथरूम नहीं जाने दिया, आलिया सिद्दीकी के वकील ने किया दावा

By अनिल शर्मा | Published: February 1, 2023 09:05 AM2023-02-01T09:05:18+5:302023-02-01T09:08:06+5:30

आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि अभिनेता के परिवार ने यह भी सुनिश्चित किया कि मैं उनके खिलाफ उचित अदालती मामले दर्ज करने के लिए अपने मुवक्किल का फाइलों पर कोई हस्ताक्षर ना ले पाऊं। उन्होंने कहा कि कई स्तरों पर रोके जाने और धमकी दिए जाने के बावजूद कोई पुलिस अधिकारी नहीं आया।

Nawazuddin Siddiqui his family ensured no food bathroom is given to my client claims Aaliya advocate | नवाजुद्दीन पर बड़ा आरोपः पत्नी को 7 दिन से खाना नहीं दिया, बाथरूम नहीं जाने दिया, आलिया सिद्दीकी के वकील ने किया दावा

नवाजुद्दीन पर बड़ा आरोपः पत्नी को 7 दिन से खाना नहीं दिया, बाथरूम नहीं जाने दिया, आलिया सिद्दीकी के वकील ने किया दावा

Highlightsनवाजुद्दीन की पत्नी के वकील रिजवान ने अभिनेता और उनके परिवार पर कई आरोप लगाए हैं।रिजवान ने कहा कि आलिया को हफ्तों से बाथरूम का इस्तेमाल नहीं करने दिया जा रहा है, भोजन भी नहीं मिल रहा।रिजवान ने यह भी कहा कि उसे सख्त सुरक्षा के बीच रखा गया है और रहने की जगह सीसीटीवी भी लगाया गया है।

मुंबईः नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी के वकील ने अभिनेता और उनके परिवार पर कई आरोप लगाए हैं। रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि अभिनेता और उनके परिवार के सदस्यों ने पिछले एक हफ्ते से उनके मुवक्किल को 'भोजन, बिस्तर, नहाने के लिए बाथरूम' उपलब्ध नहीं कराया है।

रिजवान ने एक बयान में कहा, "नवाजुद्दीन और उनके परिवार के सदस्यों ने मेरे मुवक्किल आलिया सिद्दीकी को घर से निकालने के लिए हर संभव कोशिश की।'' आलिया के वकील ने यह भी कहा कि अभिनेता के परिवार ने आलिया के खिलाफ अत्याचार की एक अपुष्ट आपराधिक शिकायत दर्ज की और पुलिस के जरिए उन्होंने गिरफ्तार करने की धमकी दी।"

रिजवान ने कहा कि इस मामले में पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़ा किया। उन्होंने कहा कि मैं सीधे तौर पर पुलिस विभाग की कार्रवाइयों और विफलताओं को उनके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहता, फिर भी तथ्य यह है कि कोई भी पुलिस अधिकारी कभी भी मेरे मुवक्किलों के अधिकारों की रक्षा के लिए नहीं आया।

रिजवान ने आगे कहा कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सदस्यों ने पिछले सात दिनों में यह सुनिश्चित किया है कि मेरे मुवक्किल को कोई भोजन, कोई बिस्तर और नहाने के लिए बाथरूम नहीं दिया जाए। उन्होंने मेरे मुवक्किल के चारों ओर कई बॉडीगार्ड भी तैनात किए हैं और जिस हॉल में मेरी मुवक्किल अपने नाबालिग बच्चों के साथ रह रही है, वहां सीसीटीवी कैमरे भी लगाए हैं।

आलिया के वकील द्वारा लगाए आरोपों की सूची यही नहीं खत्म हुई। उन्होंने आगे कहा कि अभिनेता के परिवार ने यह भी सुनिश्चित किया कि मैं उनके खिलाफ उचित अदालती मामले दर्ज करने के लिए अपने मुवक्किल का फाइलों पर कोई हस्ताक्षर ना ले पाऊं। उन्होंने कहा कि कई स्तरों पर रोके जाने और धमकी दिए जाने के बावजूद कोई पुलिस अधिकारी नहीं आया।

बकौल रिजवान- किसी तरह मैं मेरे मुवक्किल के हस्ताक्षर प्राप्त करने में कामयाब रहा। अब अदालतों में कई मामले दायर किए जा रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते, आलिया ने दावा किया कि नवाजुद्दीन की मां द्वारा संपत्ति विवाद को लेकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद घर पर उन्हें परेशान किया जा रहा था। आलिया फिलहाल नवाजुद्दीन के अंधेरी वाले घर में रह रही हैं। पासपोर्ट मुद्दों के कारण आलिया कथित तौर पर अपने बच्चों यानी और शोरा के साथ दुबई से लौटी थीं।

Web Title: Nawazuddin Siddiqui his family ensured no food bathroom is given to my client claims Aaliya advocate

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे