लंदन में गर्लफ्रेंड नताशा के साथ इश्क में डूबे नजर आए वरुण धवन, सोशल मीडिया पर छाई रोमांटिक कपल की फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 26, 2019 03:06 PM2019-02-26T15:06:58+5:302019-02-26T15:06:58+5:30

नताशा और वरुण की लंदन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Natasha as he wraps his arm around her on London night | लंदन में गर्लफ्रेंड नताशा के साथ इश्क में डूबे नजर आए वरुण धवन, सोशल मीडिया पर छाई रोमांटिक कपल की फोटो

लंदन में गर्लफ्रेंड नताशा के साथ इश्क में डूबे नजर आए वरुण धवन, सोशल मीडिया पर छाई रोमांटिक कपल की फोटो

प्रियंका-निक और दीपिका और रणवीर सिंह की शादी के अब इस लिस्ट में जिस एक्टर के नाम शामिल होने की खबर हैं वह हैं वरुण धवन।वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ 2019 के अंत तक सात फेरे ले सकते हैं हांलाकि इस बात पर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। इसी बीच दोनों की एक रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नताशा और वरुण की लंदन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें दोनों एक दूसरे से चिपके नजर आ रहे हैं। फोटो में वरुण सिल्वर कलर की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। दरअसल वरुण रेमो डिसूजा की अपनी आगामी फिल्म डांस 3डी की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में शूटिंग से टाइम निकाल कर वरुण ने अपनी लाइफ की लेडी लव को टाइम दिया है।

लंबे समय से कर रहे हैं डेट

वरुण लंबे समय से नताशा को डेट कर रहे हैं ये हर किसी को पता है। हाल ही में वरुण ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में नताशा के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार भी किया है। बीते दिनों ही खबरें आई कि वरुण और नताशा इस साल नवम्बर के महीने में सात फेरे ले सकते है। 

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अपनी शादी को खास बनाने के लिए नताशा ने अभी से ही तैयारियां शुरु कर दी है। इतना ही नहीं दोनों ने अपनी शादी की खरीददारी भी शुरू कर दी है नताशा ने अभी से ही कपड़ों, फूलों और ज्वैलरी की शॉपिंग शुरु कर दी है। हांलाकि अभी इसपर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

Web Title: Natasha as he wraps his arm around her on London night

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे