शाहरुख खान के बेटे से मुलाकात के बाद उनके आवास 'मन्नत' पहुंची NCB की टीम

By अनिल शर्मा | Published: October 21, 2021 12:54 PM2021-10-21T12:54:43+5:302021-10-21T13:10:20+5:30

क्रूज शिप ड्रग्स मामले में बुधवार मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी खारिज कर दी। कोर्ट ने कहा कि मामले के सभी आरोपियों ने एक-दूसरे के साथ साजिश रची और वे सभी एक कड़ी से जुड़े हुए हैं।

narcotics control bureau ncb arrives at actor shah rukh khan's residence Mannat aryan khan | शाहरुख खान के बेटे से मुलाकात के बाद उनके आवास 'मन्नत' पहुंची NCB की टीम

शाहरुख खान के बेटे से मुलाकात के बाद उनके आवास 'मन्नत' पहुंची NCB की टीम

Highlightsशाहरुख खान आज ही बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे थेबेटे आर्यन से वह लगभग 15 मिनट मुलाकात कीबॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर भी एनसीबी की टीम जांच-पड़ताल करने पहुंची है

मुंबईः आर्यन खान के ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी की टीम अभिनेता शाहरुख खान के आवास 'मन्नत' पर पहुंची है। गौरतलब है कि शाहरुख खान आज ही बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। बेटे आर्यन से वह लगभग 15 मिनट मुलाकात की। उधर बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम जांचपड़ताल करने पहुंची है। 

कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम

इससे पहले शाहरुख खान गुरुवार को मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बेटे आर्यन खान से मिलने पहुंचे। शाहरुख सुबह करीब 9 बजकर 15 मिनट पर ऑर्थर जेल पहुंचे और विजिटर लाइन से होते हुए अंदर गए। ये पहली बार है जब शाहरुख जेल में बंद आर्यन खान से मिलने पहुंचे हैं और लगभग दस से पंद्रह मिनट वे अपने बेटे मिले।

वहीं क्रूज शिप ड्रग्स मामले में बुधवार मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी खारिज कर दी। कोर्ट ने कहा कि मामले के सभी आरोपियों ने एक-दूसरे के साथ साजिश रची और वे सभी एक कड़ी से जुड़े हुए हैं। विशेष अदालत द्वारा जमानत नहीं मिलने पर आर्यन खान ने हाईकोर्ट का रुख किया जहां मामले की सुनवाई  26 अक्टूबर को होगी।

जमानत से इनकार करते हुए बुधवार को विशेष अदालत ने कहा कि साजिश के एंगल को साबित करने की जरूरत है, लेकिन पहली नजर में ये साफतौर पर एक बड़ी सांठगांठ का हिस्सा हैं।

Web Title: narcotics control bureau ncb arrives at actor shah rukh khan's residence Mannat aryan khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे