Nagraj Bhojpuri Trailer 2018 Yash Kumar, Anjana Singh, Payas Pandit | नागराज Trailer: बॉलीवुड पर भारी पड़ेगा भोजपुरी का इच्छाधारी नाग, भोजपुरी नागिन भी मदमस्त

पटना, 13 मईः इच्छाधारी नाग-नागिन पर भोजपुरी में एक धमाकेदार फिल्म आ रही है, नागराज। बीती 11 मई (शुक्रवार) को इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म भोजपुरी फिल्म के लटकों-झटकों से लबरेज है। साथ में दक्षिण भारतीय फिल्मों सरीखे एक्‍शन। इतना ही नहीं बॉलीवुड की इच्छाधारी नाग-नागिन आधारित फिल्मों की जबर्दस्त नकल भी की गई है। लेकिन फिल्म नकल का अपने दर्शकों के लिहाज से निर्देशक दिनेश लाल यादव ने देसीपन कूट-कूट कर भरा है।

फिल्म में मुख्य भूमिकाओं यश कुमार, अंजना सिंह और पयस पंडित हैं। ट्रेलर में तीनों अपनी भूमिकाओं में जमते नजर आ रहे हैं। खल अभिनेता नागिन फिल्म के अमरीश पूरी याद दिला रहे हैं। जबकि बीच-बीच में कृष 3 की कंगना रनौत की तरह जीभ निकालती हीरोइन दिखाई दे रहे हैं। कुछ दृश्यों में अभिनेता बॉलीवुड फिल्म शेषनाग के जीतेंद्र की याद दिलाते हैं। (जरूर पढ़ेंः मिलिए भोजपुरी हीरोइनों से, जो बॉलीवुड हीरोइनों की छुट्टी कर दें)

लेकिन ट्रेलर में गाने के दृश्य आते ही फिर से वे खाटी भोजपुरी हीरो दिखाई देते हैं। इस 3:41 मिनट के ट्रेलर में फिल्म कहानी करीब-करीब खुल जाती है। फिल्म इच्छाधारी नाग-नागिन जोड़े की है। जो पृथ्वी पर आकर खुशनुमा जीवन जी रहे होते हैं लेकिन तभी एक तांत्रिक उनके और दुनिया के बाकी लोगों की जिंदगी में दखल देने लगता है। इस दौरान वह अपनी एक खल नागिन भी दुनिया में भेजता है जिसके हुस्न के जाल में हीरो फंस जाता है।

आखिर में नाग-नागिन बुरी तरह से खुद को शिव का अंश कहने वाले तांत्रिक के जाल में फंस जाते हैं। आगे कहानी आपको फिल्म में देखने को मिलेगी।


बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे