पहले दिन इतने करोड़ की कमाई कर सकती है सोनम कपूर की फिल्म एक लड़की तो देखा तो ऐसा लगा...

By मेघना वर्मा | Published: January 30, 2019 02:21 PM2019-01-30T14:21:28+5:302019-01-30T14:21:28+5:30

राजकुमार राव और सोनम कपूर ने अपनी पिछली फिल्मों स्त्री और वीरे दी वेडिंग और संजू जैसी फिल्मों से पहले दिन में अच्छा प्रदर्शन किया था।

movie ek ladki ko dekha toh aisa laga bollywood predicts expected to earn on its first day | पहले दिन इतने करोड़ की कमाई कर सकती है सोनम कपूर की फिल्म एक लड़की तो देखा तो ऐसा लगा...

पहले दिन इतने करोड़ की कमाई कर सकती है सोनम कपूर की फिल्म एक लड़की तो देखा तो ऐसा लगा...

जनवरी का महीना बॉलीवुड के लिए खासा अच्छा रहा। बॉलीवुड की कुछ फिल्में जैसे उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक, द एक्सीडेंटल प्राइमिनिस्टर, ठाकरे और मणिकर्णिका जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तो अच्छी कमाई की ही साथ में लोगों के दिलों में भी घर कर गई। अब फरवरी के पहले दिन ही सोनम कपूर की फिल्म एक लड़की तो देखा तो ऐसा लगा रिलीज होने वाली है। आइए जानते हैं कि ये फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर सकती हैं। 

अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला स्टार्र इस फिल्म के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस को हिट करने को तैयार है। रोमांटिक ड्रामा इस फिल्म में सेम-सेक्स रिलेशनशिप को दिखाया गया है जिसकी वजह से इसका बज्ज बना हुआ है। 

ऊपर के सभी फैक्टर के अलावा कयास लगाया जा रहा है कि ये फिल्म चार से पांच करोड़ तक पहले दिन कमाई कर सकती है। चूंकि फिल्म एक लिमिटेड तरह के ऑडियंस को ही अपनी ओर आकर्षिक करेगी तो इस वजह से इसकी कमाई में कुछ गिरावट भी हो सकती है। बताया ये भी जा रहा है कि पहले पूरे हफ्ते में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर सकती है। 

वहीं राजकुमार राव और सोनम कपूर ने अपनी पिछली फिल्मों स्त्री और वीरे दी वेडिंग और संजू जैसी फिल्मों से पहले दिन में अच्छा प्रदर्शन किया था तो हम ये कह सकते हैं कि फिल्म एक लड़की तो देखा तो ऐसा लगा फिल्म की कमाई अच्छी हो सकती है। 

Web Title: movie ek ladki ko dekha toh aisa laga bollywood predicts expected to earn on its first day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे