मोनालिसा ने रेड बिकनी में अपने हॉटनेस से बिखेरा जलवा, स्विमिंग पूल में एक्ट्रेस का लुक देख कायल हुए फैन्स

By अंजली चौहान | Published: February 14, 2024 12:02 PM2024-02-14T12:02:58+5:302024-02-14T12:06:17+5:30

Monalisa Latest Pic: भोजपुरी फिल्मों और टीवी में काम कर चुकी मोनालिसा अपने बोल्डनेस के लिए जानी-जाती हैं।

Monalisa Latest Pic Monalisa spread her hotness in red bikini fans were impressed after seeing the look of the actress in the swimming pool. | मोनालिसा ने रेड बिकनी में अपने हॉटनेस से बिखेरा जलवा, स्विमिंग पूल में एक्ट्रेस का लुक देख कायल हुए फैन्स

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम aslimonalisa

Monalisa Latest Pic: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा मोनालिसा की खूबसूरती के चर्चें खबरों में आम हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्डनेस और खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। मोनालिसा अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी लाइफ के बारे में वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं जो फैन्स को काफी पसंद आता है।

मोनालिसा के लाखों चाहने वाले हैं और उनकी एक तस्वीर पर फैन्स फिदा हो जाते हैं। इस बीच, मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और तस्वीरें साझा की है जिसने सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है। 

मोनालिसा ने मोनोकिनी में पानी में लगाई आग 

हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में मोनालिसा पूल में पति के साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं। उन्होंने बहुत सारी हॉट फोटोज और एक वीडियो शेयर किया है। इस दौरान मोनालिसा ने रेड कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है जिसमें उनका कर्वी फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है।

एक्ट्रेस का यह लुक एक दम किलर है और उनका सिंपल रेड बिकनी पोज लोगों का दिल ले रहा है। भोजपुरी एक्ट्रेस का यह लुक बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस को करारी टक्कर दे रहा है। फैन्स उनके लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स भी कर रहे हैं।

मोनालिसा आज भोजपुरी सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं लेकिन वह टेलीविजन शो 'नजर' में कम कर चुकी हैं। नजर में हिंदी पट्टी के दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया। इसके अलावा, एक्ट्रेस सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। उन्होंने इसी शो में खूब सुर्खियां बटोरी। बिग बॉस के शो से उन्हें एक नई पहचान मिली है। 

बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की हैं। अपने करियर में उन्होंने पवन सिंह, दिनेश लाल यादव जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है।  

Web Title: Monalisa Latest Pic Monalisa spread her hotness in red bikini fans were impressed after seeing the look of the actress in the swimming pool.

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे