ये हैं मिथुन की बहू मदालसा, रेप के आरोप लगने के वावजूद दिया मिमोह का साथ

By स्वाति सिंह | Published: July 11, 2018 08:28 AM2018-07-11T08:28:03+5:302018-07-11T08:44:48+5:30

मदालसा अभिनेत्री शीला शर्मा की बेटी हैं जिन्होंने फिल्म 'नदिया के पार', हम साथ साथ हैं', चोरी चोरी चुपके चुपके में काम किया है।

mithun chakraborty' s son mimoh chakraborty and madalasa sharma knot ties, know more about madlasa sharma | ये हैं मिथुन की बहू मदालसा, रेप के आरोप लगने के वावजूद दिया मिमोह का साथ

ये हैं मिथुन की बहू मदालसा, रेप के आरोप लगने के वावजूद दिया मिमोह का साथ

मुंबई, 11 जुलाई: बॉलीवुड के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने मंगलवार को अपनी गर्लफ्रेंड मदालसा शर्मा से शादी कर ली। भोजपुरी एक्ट्रेस से रेप और धोखाधरी के आरोप में फंसे मिमोह फिलहाल दो दिनों के बेल पर हैं। इसी दौरान उन्होंने खास दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में मदालसा से शादी की। बता दें कि मॉडल द्वारा पुलिस में दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार मिमोह से उसकी मुलाकात 2015 में एक पार्टी में हुई थी। पार्टी में दोनों का परिचय हुआ और उसके बाद कुछ दिनों तक दोनों में फोन पर बातचीत हुई। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार मिमोह ने मॉडल को एक दिन अपने फ्लैट पर बुलाया और उसे कोई नशीली चीज देकर उसके संग बलात्कार किया। मॉडल की शिकायत के अनुसार उसके बाद मिमोह ने उससे शादी का वादा किया और उसके संग शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा। 

ये भी पढ़ें: बॉक्सर बनेंगे शाहिद कपूर, कुछ यूं कर रहे हैं रोल की तैयारी

मॉडल की शिकायत के अनुसार मिमोह से सम्बन्ध बनाने के दौरान ही वो गर्भवती हुई थी तो मिमोह ने उसका गर्भपात करा दिया। मॉडल के अनुसार मिमोह की माँ योगिता बाली ने भी उसे अपने बेटे से दूर रहने की धमकी दी थी। मॉडल ने जब मिमोह की शादी का कार्ड देखा तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का निर्णय लिया। 

ये भी पढ़ें: सलमान के हाथ लगी दो बढ़ी फिल्में, जल्द करेंगे धमाल

जानें कौन है मदालसा? 

मदालसा अभिनेत्री शीला शर्मा की बेटी हैं जिन्होंने फिल्म 'नदिया के पार', हम साथ साथ हैं', चोरी चोरी चुपके चुपके में काम किया है। उनकी बेटी मदालसा भी तमिल और तेलुगु फिल्मो में काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2009 में तेलुगु फिल्म से की। उनकी पहली फिल्म 'फिटिंग मास्टर' थी। इसके अलावा मदालसा साल 2011 में फिल्म 'एंजल से एंट्री' में काम किया था। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें।

Web Title: mithun chakraborty' s son mimoh chakraborty and madalasa sharma knot ties, know more about madlasa sharma

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे