'मिर्जापुर' फेम दिव्येंदु के ना मिलने पर कानपुर में फैंस ने तोड़ दिए थे दुकान के शीशे, 'मुन्ना भइया' ने सुनाया किस्सा

By अनिल शर्मा | Published: May 5, 2022 09:19 AM2022-05-05T09:19:47+5:302022-05-05T10:00:10+5:30

दिव्येंदु ने कहा कि मुन्ना भैया को लेकर उत्तर प्रदेश के लोगों में काफी दीवानगी है। उन्होंने बताया कि कैसे एक शूटिंग के दौरान प्रशंसकों ने उनके ना मिल पाने की वजह से दुकान के शीशे तोड़ दिए थे।

mirzapur Divyenndu recalls fans in Kanpur vandalised store when he did not meet them | 'मिर्जापुर' फेम दिव्येंदु के ना मिलने पर कानपुर में फैंस ने तोड़ दिए थे दुकान के शीशे, 'मुन्ना भइया' ने सुनाया किस्सा

'मिर्जापुर' फेम दिव्येंदु के ना मिलने पर कानपुर में फैंस ने तोड़ दिए थे दुकान के शीशे, 'मुन्ना भइया' ने सुनाया किस्सा

Highlightsदिव्येंदु ने कहा कि मुंबई के फैंस अधिक सभ्य होते हैं अभिनेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश में शूटिंग के दौरान कई बार लोग 'भइया में भइया, मुन्ना भइया' के नारे लगाते हैं

मुंबईः अभिनेता दिव्येंदु ने अपनी पहचान को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में काफी संघर्ष किया। उन्होंने प्यार का पंचनामा के दिनों से एक लंबा सफर तय किया है। इन दिनों, वह मुन्ना भैया (मिर्जापुर) के रूप पहचाने जाते हैं। मिर्जापुर वेबसीरीज में उनके किरदार को लोगों ने बेहद पसंद किया। इसको लेकर उनके प्रशंसकों में एक तरह की दीवानगी भी है। दिव्येंदु ने इससे जुड़ा एक किस्सा भी साझा किया है।

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में दिव्येंदु ने कहा कि मुन्ना भैया को लेकर उत्तर प्रदेश के लोगों में काफी दीवानगी है। उन्होंने बताया कि कैसे एक शूटिंग के दौरान प्रशंसकों ने उनके ना मिल पाने की वजह से दुकान के शीशे तोड़ दिए थे। बकौल अभिनेता “एक बार मैं कानपुर में एक साइबर कैफे में कनपुरिए नामक इस शो की शूटिंग कर रहा था। बाहर लोगों की भीड़ थी इसलिए प्रोडक्शन ने मुझे पिछले दरवाजे से जाने के लिए कहा क्योंकि यह वास्तव में भीड़ थी। दिव्येंदु ने बताया कि उनके ना मिल पाने की वजह से वहां मौजूद लोगों ने दुकान के शीशे तोड़ दिए। 

दिव्येंदु ने कहा कि हालांकि मुंबई में जब मैं बाहर निकलता हूं, तो लोग मुझे पहचानते हैं लेकिन वे अधिक सभ्य होते हैं और वास्तव में आपके प्राइवेसी में अतिक्रमण नहीं करते हैं। 'मिर्जापुर' में उनके किरदार 'मुन्ना भइया' को लेकर अभिनेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश में शूटिंग के दौरान कई बार लोग 'भइया में भइया, मुन्ना भइया' के नारे लगाते हैं।

गौरतलब है कि इन दिनों दिव्येंदु अपनी एक लघु फिल्म 1800 LIFE को लेकर चर्चा में हैं। 1800 LIFE अमेजन मिनीटीवी की विज्ञान-फाई थ्रिलर है, जो प्रौद्योगिकी के छलावरण पहलुओं से संबंधित है। मानवी बेदी द्वारा निर्देशित फिल्म में श्रुति मेनन भी हैं, और 22 अप्रैल को रिलीज हुई है।

Web Title: mirzapur Divyenndu recalls fans in Kanpur vandalised store when he did not meet them

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे