संजय दत्त लोगों को नशा मुक्ति के लिए नहीं करेंगे प्रेरित, सरकार ने इस बड़ी वजह से खारिज कर दिया प्रस्ताव

By मेघना वर्मा | Published: June 24, 2019 11:47 AM2019-06-24T11:47:03+5:302019-06-24T11:47:03+5:30

संजय दत्त हाल ही में अभिषेक वर्मन की फिल्म कलंक में दिखाई दिए थे। हलांकि फिल्म में उनका रोल बेहद कम था। वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप भी साबित हुई थी।

Ministry of Social Justice drops proposal to make Sanjay Dutt face of anti-drug drive | संजय दत्त लोगों को नशा मुक्ति के लिए नहीं करेंगे प्रेरित, सरकार ने इस बड़ी वजह से खारिज कर दिया प्रस्ताव

संजय दत्त लोगों को नशा मुक्ति के लिए नहीं करेंगे प्रेरित, सरकार ने इस बड़ी वजह से खारिज कर दिया प्रस्ताव

अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले बॉलीवुड के मुन्ना भाई संजय दत्त जल्द ही लोगों को नशा ना करने की सलाह देते दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त एंटी-ड्रग ड्राइव के नए चेहरे के तौर पर दिखाई देंगे। हालिया रिपोर्टों के अनुसार, 26 जून को इंटरनेशनल डे अगेन ड्रग्स पर केंद्र सरकार ने ये प्रपोजल तैयार किया था मगर मिनिस्टर ऑफ सोशल जस्टिस और वर्तमान एनडीए सरकार ने इसे खारिज कर दिया है। 

दरअसल संजय दत्त एक समय में खुद भी ड्रग्स का सेवन कर चुके हैं और उन्होंने इसकी लत से निजात भी पाई है। इसीलिए सरकार संजय दत्त को लोग नशा मुक्ति का नया चेहरा बनाना चाहते हैं। सरकार संजय दत्त को इस कैम्पेन का एम्बेसडर बनाना चाहती है। वहीं खबर है कि संजय दत्त को इस कैम्पेन का हिस्सा बनाने के लिए असहमति भी है। जिसकी वजह से अभी ये प्रस्ताव खारिज कर दिया गया है।

टीओआई की रिपोर्ट्स की मानें तो अभी ये प्रस्ताव खारिज कर दिया गया है। मिनिस्टरी ऑफ सोशल जस्टिस और इम्पावरमेंट ने अभी इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया है। मगर कुछ समय बाद इसे किसी नये चेहरे के साथ फिर से लाया जाएगा। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त हाल ही में अभिषेक वर्मन की फिल्म कलंक में दिखाई दिए थे। हलांकि फिल्म में उनका रोल बेहद कम था। वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप भी साबित हुई थी। अब खबर है कि जल्द ही संजय दत्त आशुतोष गावरकर की फिल्म पानीपत में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी होंगे।

Web Title: Ministry of Social Justice drops proposal to make Sanjay Dutt face of anti-drug drive

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे