न्यूड को सेंसर बोर्ड से मिली झंडी, 'A' सर्टिफिकेट के साथ दिखेगी सिनेमाघरों में

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 19, 2018 03:55 PM2018-01-19T15:55:26+5:302018-01-19T16:11:44+5:30

न्यूड को 2017 में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया  से ड्रॉप कर दिया गया था।

marathi film gets a certificate without cuts | न्यूड को सेंसर बोर्ड से मिली झंडी, 'A' सर्टिफिकेट के साथ दिखेगी सिनेमाघरों में

न्यूड को सेंसर बोर्ड से मिली झंडी, 'A' सर्टिफिकेट के साथ दिखेगी सिनेमाघरों में

मराठी फिल्म न्यूड को रिलीज के लिए हरी झंडी मिल गई है। न्यूड को 2017 में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया  से ड्रॉप कर दिया गया था। अब फिल्म न्यूड को सेंसर बोर्ड से बिना किसी कट के 'ए' सर्टिफिकेट के साथ हरी झंडी दे दी गई है, फिल्म के किसी भी सीन में कोई कट नहीं लगाया गया है । इसका मतलब अब सिनेमाघरों में न्यूज को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के डायरेक्टर रवि जाधव ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की स्पेशल जूरी  को ट्विटर पर थैंक यू भी कहा है।

उन्होंने ट्वीट करके लिखा है , हमारी फिल्म न्यूड को बिना किसी कट के 'सर्टिफिकेट' मिला है। सीबीएफसी स्पेशल जूरी टीम जिसकी हेड मिसेज विद्या बालन है ने हमें स्टैंडिंग ओवेशन दिया है! सहयोग के लिए सभी का धन्यवाद।

 यह फिल्म मुंबई में न्यूड मॉडल के तौर पर काम करने वाली महिला के संघर्षभरे जीवन की कहानी है। इस फिल्म को 2017 के नवंबर में गोवा में हुए फिल्म फेस्टिवल से बाहर कर दिया गया था।


न्यूड के साथ मलयालम फिल्म भी बाहर की थी, इसके साथ जो फिल्म बाहर हुई थी वो थी मलयालम हांलाकि बाद में जिसकी वजह से काफी विरोध हुआ था।  गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर जो कि गोवा की एंटरटेनमेंट सोसायटी के चेयरमैन भी हैं उन्होंने कहा था कि न्यूड को इसलिए रिजेक्ट कर दिया गया क्योंकि इसे सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिली थी। 

Web Title: marathi film gets a certificate without cuts

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे