पिंक बिकिनी में एक बार फिर दिखा मंदिरा बेदी का हॉट अंदाज, फैंस हो जाएंगे मदहोश

By मेघना वर्मा | Published: September 21, 2019 01:12 PM2019-09-21T13:12:18+5:302019-09-21T13:12:18+5:30

मंदिरा बेदी आईपीएल की भी मेजबानी कर चुकी हैं। मंदिरा का आए दिन सोशल मीडिया पर बोल्ड अंदाज देखने को मिल ही जाता है।

Mandira Bedi share her photo in pink bikini see the photos | पिंक बिकिनी में एक बार फिर दिखा मंदिरा बेदी का हॉट अंदाज, फैंस हो जाएंगे मदहोश

पिंक बिकिनी में एक बार फिर दिखा मंदिरा बेदी का हॉट अंदाज, फैंस हो जाएंगे मदहोश

Highlightsमंदिरा बेदी अक्सर ही अपनी फिटनेस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। दूरदर्शन के 'शांति' सीरियल में मंदिरा नजर आ चुकी हैं।

टीवी से लेकर बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस की लिस्ट बनाई जाए तो मंदिरा बेदी का नाम उस लिस्ट में टॉप पर रखा जाएगा। अक्सर ही मंदिरा अपनी फिटनेस का वीडियो शेयर करती रहती हैं। सिर्फ यही नहीं मंदिरा बेदी आए दिन अपने हुस्न के जलवा भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपनी हॉट पिक्स शेयर की है। जिसमें पिंक कलर की बिकनी में वो किलर लग रही हैं। 

ये फोटो मालदीव की है। जहां एक्ट्रेस अपनी छुट्टियां बिताने गई थीं। इस फोटो में पिंक बिकनी के साथ रेड शर्ग भी ओढ़ा हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए मंदिरा बेदी ने लिखा, 'बहुत समय ह गया मालदीव, क्या तुम भी मुझे मिस कर रहे हों जैसे मैं तुम्हें मिस कर रही हूं।' फैंस मंदिरा की इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

मालदीव में छुट्टियां मनाने के दौरान भी एक्ट्रेस ने लगातार एक के बाद एक अपनी बिकिनी अवतार की फोटो फैंस के लिए शेयर की थी। कुछ दिनों पहले मंदिरा ने जो फोटो शेयर की थी उसमें एक्ट्रेस बिकिनी में समुद्र के किनारे झूला झूलती नजर आ रही थीं। बिकिनी में झूला झूलते का मंदिरा का ये अंदाज फैंस को दीवाना कर रहा था।

रेड बिकिनी में लगाई आग

मंदिरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर रेड बिकिनी में फोटो शेयर की थी। इन फोटो में वह काफी सेक्सी नजर आईं। इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था कि आज का मेरा दिन .. धूप और नीला समुद्र .. बनाते हुए मेरे लिए सबसे ज्यादा खुशी की जगह हो सकती है।

दूरदर्शन के शांति सीरियल में मंदिरा नजर आ चुकी हैं। इस सीरियल से एक्ट्रेस को खास पहचान मिली थी। इसके बाद वह दिलवाले दुल्हिनयां ले जाएंगे जैसी अनगिनत फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। मंदिरा बेदी आईपीएल की भी मेजबानी कर चुकी हैं। मंदिरा का आए दिन सोशल मीडिया पर बोल्ड अंदाज देखने को मिल ही जाता है।

Web Title: Mandira Bedi share her photo in pink bikini see the photos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे