Mamla Legal Hai season 2: एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर लौट रहे रवि किशन, जल्द 'मामला लीगल है' का दूसरा सीजन होगा रिलीज

By अंजली चौहान | Published: April 4, 2024 02:51 PM2024-04-04T14:51:46+5:302024-04-04T14:53:51+5:30

Mamla Legal Hai season 2: रवि किशन स्टारर सीरीज का दूसरा पार्ट जल्द नेटफ्लिक्स पर आने वाला है।

Mamla Legal Hai season 2 Ravi Kishan once again returning to Netflix, the second season of Mamla Legal Hai will be released soon | Mamla Legal Hai season 2: एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर लौट रहे रवि किशन, जल्द 'मामला लीगल है' का दूसरा सीजन होगा रिलीज

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम Netflix

Mamla Legal Hai season 2: नेटफ्लिक्स की धांसू सीरीज मामला लीगल है के दूसरे सीजन का गुरुवार को ऐलान कर दिया गया है। पहले सीजन में जिस तरह कॉमेडी का तड़का लगा वह दर्शकों को खूब पसंद आया। ऐसे में इनके दूसरे सीजन का ऐलान होने के बाद दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। फैन्स सीरीज के सेकेंड पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

नेटफ्लिक्स ने अभी तक ममला लीगल है सीज़न 2 की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म के इंस्टाग्राम पेज ने एक घोषणा वीडियो साझा किया है। जिस तरह सीरीज के पहले पार्ट में रवि किशन समेत अन्य कलाकारों ने हंसी-ठहाकों से दर्शकों को रोमांचित किया उसी तरह दूसरे सीजन से भी उम्मीद की जा रही है।

मामला लीगल है सीजन 1

रवि किशन, निधि बिष्ट, नैला ग्रेवाल और अनंत जोशी स्टारर मामला लीगल है सीजन 1 में इन कलाकारों के साथ दर्शकों ने खूब मस्ती की जिसके बाद दूसरे सीजन में भी इनके होने की पुष्टि की गई है। ममला लीगल है सीजन 1 रिलीज होते ही हिट हो गया। यह 2024 की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब श्रृंखला में से एक बन गई है। पटपड़गंज जिला न्यायालय की काल्पनिक सीमाओं के भीतर सेट, आठ-एपिसोड की श्रृंखला विचित्र मामलों और अजीब ग्राहकों का प्रतिनिधित्व करने वाले अपने विलक्षण वकीलों की आंखों के माध्यम से कानून की असली दुनिया की खोज करती है।

श्रृंखला के निर्माताओं ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पहला पोस्टर जारी किया जिसमें रवि किशन, यशपाल शर्मा, निधि बिष्ट, अनंत वी जोशी, नैला ग्रेवाल, अंजुम बत्रा और विजय राजोरिया जैसे कलाकार शामिल थे।

रवि ने पटपड़गंज बार एसोसिएशन के करिश्माई अध्यक्ष वीडी त्यागी के स्थान पर कदम रखा, जो भारत के अटॉर्नी जनरल बनने का सपना देखते हैं। वीडी त्यागी अपनी टीम के साथ प्रत्येक मामले को हास्य और अप्रत्याशित मोड़ से भर देते हैं, जबकि अपने प्रतिस्पर्धियों को सफलतापूर्वक मात देते हैं।

Web Title: Mamla Legal Hai season 2 Ravi Kishan once again returning to Netflix, the second season of Mamla Legal Hai will be released soon

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे