Maharshi Movie first review: महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म है फुल पैसा वसूल, इन तीन किरदार में दिखेंगे सुपरस्टार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 8, 2019 04:29 PM2019-05-08T16:29:23+5:302019-05-08T16:29:23+5:30

सुपरस्टार महेश बाबू के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने लिए बहुत उत्साहित हैं। वामसी पैदिपल्ली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ अल्लारी नरेश और मीनाक्षी दीक्षित भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।  

Maharshi Movie first review: Umair Sandhu give his first review on the film | Maharshi Movie first review: महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म है फुल पैसा वसूल, इन तीन किरदार में दिखेंगे सुपरस्टार

Maharshi Movie first review: महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म है फुल पैसा वसूल, इन तीन किरदार में दिखेंगे सुपरस्टार

सुपरस्टार महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म महर्षि रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। साउथ के सुपस्टार महेश बाबू की ये फिल्म नौ मई, 2019 को रिलीज होने वाली है। महेश बाबू की इस फिल्म की दीवानगी का आलम ये है कि रिलीज से पहले ही इसके टिकट की एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी है। 

यूके के सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने फिल्म देखकर इसका पहला रिव्यु अपने ट्वीट से दे दिया है। उमर ने अपने पहले ट्वीट में यह बताया की उन्होंने 'महर्षि' सेंसर बोर्ड में देखी है। महेश बाबू ने इस फिल्म में तीन गेटअप- एक छात्र, न्यूयॉर्क में एक सीइओ और एक किसान के रूप में दिखाई दे रहे हैं। 

फिल्म को देखने के बाद उन्होंने महेश बाबू को उमैर संधू ने 'वन मैन शो' बताया है। अपने ट्वीट में उन्होंने एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को स्टन्निंग और फिल्म को 'पैसा वसूल फैमिली एंटरटेनर' फिल्म बताया है। 



 

वामसी पैदिपल्ली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ अल्लारी नरेश और मीनाक्षी दीक्षित भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है। जिसका टीजर कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुआ है। 



 

इसके पहले पूजा, महेश बाबू और अल्लाई नरेश की एक टीजर फोटो रिलीज हुई थी। जिसे फैंन्स ने बहुत पसंद किया। मेकर्स ने फिल्म के पहले गाने का खुलासा भी किया था। जिसका टाइटल 'नुव्वत  समास्थम' था और फिर उसके बाद फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था। 



 

ट्रेड एनलिस्ट का यह मानना है की फिल्म महर्षि पहले दिन बड़ा कलेक्शन करेगी। सुपरस्टार महेश बाबू के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने लिए बहुत उत्साहित हैं। 

अंत में संधू ने अपने ट्वीट में फिल्म 'महर्षि' को चार स्टार रेटिंग देते हुए 'पैसा वसूल फैमिली एंटरटेनर' फिल्म बताया है।  

Web Title: Maharshi Movie first review: Umair Sandhu give his first review on the film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे