महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव परिणाम 2019: इन फिल्मी सितारों के भविष्य का आज होगा फैसला

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 24, 2019 09:06 AM2019-10-24T09:06:43+5:302019-10-24T09:08:23+5:30

महाराष्ट्र में वोटो की गिनती शुरू हो चुकी है। ऐसे में हर बार की तरह से इस बार भी महाराष्ट्र के चुनावी दंगल में तीन फिल्मी हस्तियां उतरी हैं।

maharashtra assembly election 2019 result film star who will win | महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव परिणाम 2019: इन फिल्मी सितारों के भविष्य का आज होगा फैसला

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव परिणाम 2019: इन फिल्मी सितारों के भविष्य का आज होगा फैसला

Highlightsमहाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में वह दिन आ गया है जिसका हर किसी को इंतजार था। अब आज हर किसी उम्मीदवार की किस्मत का फैसला आज हो जाएगा।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में वह दिन आ गया है जिसका हर किसी को इंतजार था। अब आज हर किसी उम्मीदवार की किस्मत का फैसला आज हो जाएगा। जनता ने किसे चुना है और किसे बाहर का रास्ता दिखाया है ये आज साफ हो जाएगा। कुछ ही घंटो में सारी स्थिति साफ हो जाएगी। सभी दलों और प्रत्याशियों ने जीत के लिए अपनी सारी दम लगाई थी।

महाराष्ट्र में वोटो की गिनती शुरू हो चुकी है। ऐसे में हर बार की तरह से इस बार भी महाराष्ट्र के चुनावी दंगल में तीन फिल्मी हस्तियां उतरी हैं। बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान, मराठी एक्ट्रेस दीपाली सैय्यद और मराठी सिनेमा के अभिनेता अभिजित बिचुकले इस बार मैदान में उतरे हैं।

आज इन तीनों सितारों की किस्मत का फैसला हो जाएगा।बिग बॉस के जरिए अपनी खास पहचान बनाने वाले अभिनेता एजाज खान मुंबई के भायखल्ला सीट से बतौर स्वतंत्र उम्मीदवार चुनाव लड़ा है। एजाज का मुकाबला एमआईएम के वारिस पठान से हैं।

मराठी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस दीपाली सैय्यद महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अपनी में किस्मत आजमाई है। दिपाली महाराष्ट्र की बड़ी पार्टी शिवसेना की उम्मीदवार बन मुंब्रा कवाला विधानसभा से मैदान में उतरी हैं। उनके सामने शरद पवार की पार्टी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) से जितेंद्र अव्हाड है।

वहीं, मराठी एक्टर अभिजित बिचुकले भी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। एक्टर के सामने मैदान में शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे हैं।वह वर्ली सीट से मैदान में उतरे हैं।

 

Web Title: maharashtra assembly election 2019 result film star who will win

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे