Lokmat Most Stylish Awards 2023: लोकमत अवॉर्ड में छा गईं राधिका मदान, 'मोस्ट स्टाइलिश ब्रेकथ्रू टैलेंट' पर किया कब्जा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 13, 2023 11:30 AM2023-09-13T11:30:25+5:302023-09-13T11:32:24+5:30

Lokmat Most Stylish Awards 2023: लोअर परेल में रेजिस बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका मदान को प्रतिष्ठित मोस्ट स्टाइलिश ब्रेकथ्रू टैलेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया।

Lokmat Most Stylish Awards 2023 Radhika Madan Wins 'Most Stylish Breakthrough Talent' Award delhi mumbai | Lokmat Most Stylish Awards 2023: लोकमत अवॉर्ड में छा गईं राधिका मदान, 'मोस्ट स्टाइलिश ब्रेकथ्रू टैलेंट' पर किया कब्जा

photo-lokmat

Highlightsराधिका मदान का टेलीविजन से बॉलीवुड तक का सफर कुछ खास नहीं रहा है। लगातार अपनी क्षमता और बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है।कलर्स टीवी "मेरी आशिकी तुम से ही" में "इशानी रणवीर वाघेला" के किरदार के लिए प्रसिद्धि हासिल की।

Lokmat Most Stylish Awards 2023: चमचमाते शहर मुंबई में कल फिर रात गुलजार हो गई। लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023 की मेजबानी की। यह रात सितारों, शैली और प्रतिभा से भरी थी। लोअर परेल में रेजिस बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका मदान को प्रतिष्ठित मोस्ट स्टाइलिश ब्रेकथ्रू टैलेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया।

राधिका मदान का टेलीविजन से बॉलीवुड तक का सफर कुछ खास नहीं रहा है। 2018 में विशाल भारद्वाज की "पटाखा" से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री ने लगातार अपनी क्षमता और बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। न केवल एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री बल्कि एक कुशल नर्तकी भी, राधिका ने कलर्स टीवी "मेरी आशिकी तुम से ही" में "इशानी रणवीर वाघेला" के किरदार के लिए प्रसिद्धि हासिल की।

राधिका मदान का जन्म 1995 को हुआ था। मदान ने 2018 में विशाल भारद्वाज के नाटक पटाखा से अपनी फिल्म की शुरुआत की, जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ महिला डेब्यू के लिए स्क्रीन अवार्ड जीता। जीसस एंड मैरी कॉलेज से स्नातक होने के बाद, मदान ने टेलीविजन सोप ओपेरा मेरी आशिकी तुम से ही (2014-2016) से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।

अपने फिल्मी करियर की शुरुआत के बाद, मदान ने मर्द को दर्द नहीं होता (2018), अंग्रेजी मीडियम (2020), शिद्दत (2021) और कुत्ते (2023) फिल्मों में अभिनय किया है। उन्हें पटाखा और मर्द को दर्द नहीं होता के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के दो फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड नामांकन मिले। मदन ने अपने वेब डेब्यू रे के लिए वेब ओरिजिनल फिल्म में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का फिल्मफेयर ओटीटी पुरस्कार जीता।

स्कूली शिक्षा दिल्ली पब्लिक स्कूल, मथुरा रोड, नई दिल्ली से पूरी की और जीसस एंड मैरी कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय, नई दिल्ली से वाणिज्य स्नातक में स्नातक की उपाधि प्राप्त की। लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स, जो उत्कृष्टता का जश्न मनाने के लिए जाना जाता है। 2023 संस्करण में, यह कार्यक्रम एक अविस्मरणीय अनुभव साबित हुआ, जिसमें एक शानदार सभा ने असाधारण उपलब्धियों का जश्न मनाया।

Web Title: Lokmat Most Stylish Awards 2023 Radhika Madan Wins 'Most Stylish Breakthrough Talent' Award delhi mumbai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे