LMOTY 2023: बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजे गए वरुण धवन, जानें क्या कहा

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 26, 2023 09:34 PM2023-04-26T21:34:00+5:302023-04-26T21:35:15+5:30

LMOTY 2023: वर्ली के एनएससीआई डोम में आयोजित समारोह में वरुण धवन को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया।

LMOTY 2023 Varun Dhawan expresses love for Maharashtra at Lokmat awards ceremony | LMOTY 2023: बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजे गए वरुण धवन, जानें क्या कहा

महाराष्ट्र के प्रति भी अपना स्नेह व्यक्त किया।

Highlightsवरुण धवन ने 'जय भवानी, जय शिवाजी' का नारा लगाया। वरुण धवन ने उपस्थित सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।महाराष्ट्र के प्रति भी अपना स्नेह व्यक्त किया।

LMOTY 2023: 'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर' पुरस्कार की धूम जारी है। हर साल पुरस्कार उन व्यक्तियों को प्रदान किया जाता है, जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय योगदान दिया है। वर्ली के एनएससीआई डोम में आयोजित समारोह में वरुण धवन को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया।

वरुण ने 'जय भवानी, जय शिवाजी' का नारा लगाया। पुरस्कार प्राप्त करने पर वरुण धवन ने उपस्थित सभी के प्रति आभार व्यक्त किया और महाराष्ट्र के प्रति भी अपना स्नेह व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि लोकमत से इस तरह का प्रतिष्ठित पुरस्कार पाकर वे बहुत सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

महाराष्ट्र में पैदा होने और अपना अधिकांश जीवन वहीं बिताने के कारण वह राज्य के साथ एक विशेष जुड़ाव महसूस करते हैं। जिसने उनके पिता की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसके अतिरिक्त, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनके करियर की अपेक्षाकृत कम अवधि को देखते हुए यह पुरस्कार प्राप्त करना उनके लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि थी।

पुरस्कार स्वीकार करते हुए, वरुण धवन ने इस विशेष पुरस्कार के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि यह उनके दिल में एक विशेष स्थान रखता है। उन्होंने पुरस्कार स्वीकार करने में गर्व व्यक्त किया और 'जय भवानी, जय शिवाजी.. जय महाराष्ट्र, जय हिंद' का नारा लगाया, जिससे महाराष्ट्र और पूरे देश के प्रति उनके प्रेम और श्रद्धा का प्रदर्शन हुआ।

Web Title: LMOTY 2023 Varun Dhawan expresses love for Maharashtra at Lokmat awards ceremony

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे