LMOTY 2019 Exclusive: स्वच्छ भारत से जुड़ना चाहती हैं दीपिका, राजनीति में आने को लेकर कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 20, 2019 09:39 PM2019-02-20T21:39:32+5:302019-02-20T23:25:21+5:30

लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर 2019 का आयोजन हुआ। जिसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को भी सम्मानित किया गया। दीपिका ने यहां कई जवालों के जवाब दिया।

LMOTY 2019 Exclusive: Deepika wants to connect with swach bharat | LMOTY 2019 Exclusive: स्वच्छ भारत से जुड़ना चाहती हैं दीपिका, राजनीति में आने को लेकर कही ये बात

LMOTY 2019 Exclusive: स्वच्छ भारत से जुड़ना चाहती हैं दीपिका, राजनीति में आने को लेकर कही ये बात

हर साल की तरह इस साल भी लोकमत की ओर से 20 फरवरी को लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर 2019 का आयोजन हुआ। जिसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को भी सम्मानित किया गया। दीपिका ने यहां कई सवालों के जवाब दिया। एक्ट्रेस ने लोकमत की ओर से पुरस्कार मिलने के लिए आभार वयक्त किया।

दीपिका ने कहा कि महाराष्ट्र मेरे लिए घर है मुझे पता है मैं कर्नाटक से हूं लेकिन मैं 18 साल की उम्र में एक सूटकेस और सपने के लेकर यहां आई थी। आज जो कुछ भी हूं इस शहर ने दिया है मुझे। दीपिका ने कहा कि खास बात है कि मेरे पैरेंट्स ने मुझे यहां आने दिया, क्यों कि एक जवान लड़की अकेले भेजना यहां उनके लिए बड़ी बात थी। महिला दिवस को लेकर दीपिका से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पिछले 3 सालों में मैंने बहुत बदलाव देखा है।

राजनीति को लेकर भी सवाल किया गया तो वह यहां बचती नजर आईं। उन्होंने कहा कि वह राजनीति के बारे में ज्यादा जानती नहीं लेकिन अगर मौका मिला तो स्वच्छ भारत का हिस्सा बनना चाहती हैं। क्योंकि उनको सफाई बहुत पसंद हैं। इस दौरान बचपन की याद शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि  जब मैं छोटी थी मेरे दोस्त मुझे अपने कवर्ड ठीक करवाते थे लेकिन मैं ये सब बहुत बाद में समझ पाई। मैं जब भी घर पर होती हूं तो मैं सफाई ज्यादा करती हूं। राजनीति पर विजय जी ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मुझे रुचि तो है लेकिन जानकारी नहीं है।

और उद्धव के बारे में सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह बहुत शांत हैं। कहा कि अच्छा है कि वह परिवार को ज्यादा ध्यान रखते हैं। महाराष्ट्र सीएम को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं उनको पर्सनली जाती हूं प्रोफसनली नहीं जानती हूं। सीएम के काम भी दीपिका ने सराहना की। शादी के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं सबको कहूंगी कि वह शादी करें।

Web Title: LMOTY 2019 Exclusive: Deepika wants to connect with swach bharat

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे