BB13: फिनाले में आएगा ये नया ट्विस्ट, फैंस जानकर रह जाएंगे हैरान-ऐसे चुना जाएगा शो का WINNER

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 12, 2020 11:59 AM2020-02-12T11:59:07+5:302020-02-12T11:59:29+5:30

'बिग बॉस 13' के फिनाले इस बार काफी ग्रैंड होने जा रहा है, इस बार फिनाले पर 10 से 12 करोड़ की मोटी रकम खर्च की जा रही है

live voting will be held on the day of finale to decide the winner of bigg boss 13 | BB13: फिनाले में आएगा ये नया ट्विस्ट, फैंस जानकर रह जाएंगे हैरान-ऐसे चुना जाएगा शो का WINNER

BB13: फिनाले में आएगा ये नया ट्विस्ट, फैंस जानकर रह जाएंगे हैरान-ऐसे चुना जाएगा शो का WINNER

Highlightsबिग बॉस 13 के फिनाले में अब महज 3 दिन बचे हैं सभी अंत में आकर अब शो को जीतना ही चाहते हैं

बिग बॉस 13 के फिनाले में अब महज 3 दिन बचे हैं। ऐसे में सभी प्रतियोगी जान लगाते नजर आ रहे हैं। सभी अंत में आकर अब शो को जीतना ही चाहते हैं। अब में केवल सात कंटेस्टेंट बचे हैं। ऐसे में का फाइनल 15 फरवरी को होने वाला है। फैंस शो के फाइनल में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए काफी एक्साइटेंड हैं।

इस बार फिनाले के लिए 10 से 12 करोड़ की बड़ी रकम खर्च की जा रही है।माना जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ असीम रियाज (Asim Riaz) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) फिनाले की रेस में साथ होंगे। बिग बॉस 13 अब तक का  सबसे ही हिट सीजन  रहा है।

 एक तरफ लोग ये जानने में लगे हैं कि 13वें सीजन का विनर कौन होगा तो वहीं दूसरी ओर फिनाले को लेकर कुछ न कुछ नया ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। फिनाले की रात मेकर्स दर्शकों को झटका देने वाले हैं।  अबकी बार एक अलग तरीके से विनर को चुना जाएगा। खबर के अनुसार फिनाहे के दिन लाइव वोटिंग की जाएगी जिसके आधार पर बिग बॉस का विनर चुना जाएगा।


'द खबरी' नाम के एक ट्विटर हैंडल ने ट्वीट किया कि मिड नाइट इविक्शन के बाद बुधवार से फिनाले के लिए वोटिंग शुरू हो जाएगी जो कि 48 घंटे तक चलेगी। फिनाले से पहले दो कंटेस्टेंट घर से बाहर निकलेंगे। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इतना ही नहीं कंटेस्टेंट से ऑनलाइन वोटिंग के अलावा  एक खास टास्क भी करवाया जाएगा।

 जो गेम चेंजर साबित होगा। शुरु ही कहा जा रहा है कि शो में  सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट किया जा रहा है ऐसे में हो सकता है कि अपनी इमेज को साफ करने के लिए ही मेकर्स ने लाइव वोटिंग करवाने का फैसला लिया है।

 बिग बॉस 13 में अब सात खिलाड़ी रह गए हैं, जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला , रश्मि देसाई , आरती सिंह , आसिम रियाज , पारस छाबड़ा, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा  शामिल हैं। इस हफ्ते बिग बॉस 13 के विनर का नाम सबके सामने आ जाएगा।

Web Title: live voting will be held on the day of finale to decide the winner of bigg boss 13

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे