Lavaste Review: फिल्म 'लावास्ते' रिलीज, सिनेमाघरों में 26 मई को, जानें क्या है कहानी और क्यों है चर्चा में

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 23, 2023 04:21 PM2023-05-23T16:21:30+5:302023-05-23T17:14:24+5:30

Lavaste Review: फिल्म 'लावास्ते' में कुछ यही दिखाया गया है। लावारिस लाशों के बारे में सोचने के लिए लोगों को मजबूत कर रहा है।

Lavaste Review Film trailer release in theaters on May 26 know what story Omkar Kapoor, Manoj Joshi & Brijendra Kala | Lavaste Review: फिल्म 'लावास्ते' रिलीज, सिनेमाघरों में 26 मई को, जानें क्या है कहानी और क्यों है चर्चा में

फिल्म की कहानी लावारिस शवों की दुर्दशा पर प्रकाश डालती है।

Highlightsओमकार कपूर मुख्य भूमिका में हैं।मनोज जोशी और ब्रिजेंद्र काला भी अहम भूमिका में हैं।  फिल्म की कहानी लावारिस शवों की दुर्दशा पर प्रकाश डालती है।

Lavaste Review: फिल्म 'लावास्ते' बीटेक ग्रेजुएट सत्यांश की कहानी पर आधारित है। सत्यांश छत्तीसगढ़ के एक छोटे से गांव का रहने वाला है, जिसकी बीटेक के बाद भी नौकरी नहीं लगती है। ऐसे में वो नौकरी की तलाश में मायानगरी मुंबई आता है।

यहां आकर उसे नौकरी तो मिलती है, लेकिन इसमें न तो ज्यादा पैसा है और न कुछ खास इज्जत। ऐसे में उसे लावारिस लाश उठाने का काम मिलता है, जिसमें पैसा अच्छा है। हालांकि, ये काम करने से पहले उसके मन में कई ख्याल आते हैं, लेकिन फिर वो इसे कर लेता है। काम के दौरान उसे कई चीजों का एहसास होता है।

फिल्म 'लावास्ते' के ट्रेलर में कुछ यही दिखाया गया है। फिल्म देखने लायक है। लावारिस लाशों के बारे में सोचने के लिए लोगों को मजबूत कर रहा है। इस फिल्म में जहां ओमकार कपूर मुख्य भूमिका में हैं तो वहीं मनोज जोशी और ब्रिजेंद्र काला भी अहम भूमिका में हैं।  

सत्यांश खुद को लावारिस लाशों को संभालने के मुश्किल काम में खुद को डूबा हुआ पाता है। हालांकि, यह फिल्म सत्यांश और उसके परिवार से परे है। इस फिल्म की कहानी लावारिस शवों की दुर्दशा पर प्रकाश डालती है। फिल्म 'लावास्ते' का उद्देश्य इस ओर ध्यान आकर्षित करना है।

फिल्म लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। 21 मई 2023 को लांच हुआ है। फिल्म सिनेमाघरों में 26 मई को रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला। सुदीश कनौजिया ने शानदार निर्देशन किया है। सीन में फिल्म के इमोशन को बखूबी दर्शाया गया है। 

फिल्म- लावास्ते (Lavaste)

स्टारकास्ट- ओमकार कपूर (Omkar Kapoor), मनोज जोशी (Manoj Joshi), ब्रिजेन्द्र काला (Brijendra Kala) , शुभांगी लटककर (Shubhangi Latkar), उर्वशी एस शर्मा (Urvashi S Sharma)

डायरेक्टर - सुदीश कनौजिया  (Sudeesh Kanaujia) 

प्रोडूसर - आदित्य वर्मा (Aditya Verma)

को प्रोडूसर - रोहनदीप सिंह (Rohandeep Singh)

रेटिंग- 3.5/5

Web Title: Lavaste Review Film trailer release in theaters on May 26 know what story Omkar Kapoor, Manoj Joshi & Brijendra Kala

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे