आमिर खान ने पत्नी किरण के साथ का प्राइवेट मोमेंट किया शेयर, लव बाइट छिपाने पर कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 30, 2018 01:34 PM2018-10-30T13:34:09+5:302018-10-30T13:34:09+5:30

कॉफी विद करण सीजन के 6वें सीजन का आगाज हो चुका है। शो के तीसरे एपिसोड के गेस्ट होंगे अभिनेता आमिर खान। आमिर ने यहां पहली बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई तरह के खुलासे किए हैं।

koffee with karan season 6 actor aamir khan reveals he took daily shower with kiran rao | आमिर खान ने पत्नी किरण के साथ का प्राइवेट मोमेंट किया शेयर, लव बाइट छिपाने पर कही ये बात

आमिर खान ने पत्नी किरण के साथ का प्राइवेट मोमेंट किया शेयर, लव बाइट छिपाने पर कही ये बात

कॉफी विद करण सीजन के 6वें सीजन का आगाज हो चुका है। शो के तीसरे एपिसोड के गेस्ट होंगे अभिनेता आमिर खान। आमिर ने यहां पहली बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई तरह के खुलासे किए हैं। आमिर ने करण के सामने पत्नी के साथ शावर से लेकर लव बाइट तक कई तरह के खुलासे किए हैं।

शो के ऑन एयर होने से पहले स्टार वर्ल्ड ने इस एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया है। शो के दौरान जब आमिर खान ने पूछा कि क्या उन्होंने किसी के साथ शावर लिया है। इस पर आमिर ने बहुत ही बेवाक तरीके से जवाब देते हुए कहा है कि वह अपनी वाइफ किरण राव के साथ हमेशा शावर लेते हैं। इतना ही नहीं जब उनसे पूछा गया कि कभी उन्होंने अपने लव बाइट छिपाने के लिए मेकअप का इस्तेमाल किया है। इस पर आमिर खान ने कहा कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया है।

View this post on Instagram

करण जौहर ने आमिर से कहा कि उन्होंने कई बार मेकअप के जरिए अपने लव बाइट्स को छिपाया है। उन्होंने कहा कि नहीं उन्होने ऐसा नहीं किया है।  करण ने आमिर से कहा कि आप किसी चैट शो का हिस्सा नहीं बनते हैं। ऐसे में मैं खुशकिस्मत हूं कि आप दूसरी बार मेरे शो का हिस्सा बने हैं।      

वहीं, आमिर खान के साथ इस एपिसोड में आमिर खान के साथ मलाइका अरोड़ा भी शामिल होने वाली थीं। वह आमिर से काफी मजेदार सवाल करती नजर आ सकती हैं। आमिर के रैपिड फायर राउंड की जज मलाइका अरोड़ा खान होंगी। वह शो पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर आएंगी।

View this post on Instagram


कॉफी विद करण में आमिर इससे पहले साल 2016 में अपनी फिल्म दंगल के प्रमोशन के लिए कॉफी विद करण में पहुंचे थे। उनके साथ दंगल गर्ल फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी पहुंची थीं। ऐसे में इस बार वह अकेले शो का हिस्सा बनने पहुंचे हैं।

Web Title: koffee with karan season 6 actor aamir khan reveals he took daily shower with kiran rao

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे