छोटी सी उम्र में कियारा ने ऐड में किया था काम,सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

By वैशाली कुमारी | Published: November 17, 2021 10:02 PM2021-11-17T22:02:33+5:302021-11-17T22:07:54+5:30

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के बारे में लगभग सभी लोग जानते हैं लेकिन उनमें से बहुत कम लोग ऐसे हैं जिन्हें शायद ही पता हो कि बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी फिल्मों में अपना करियर शुरू करने से पहले ही ऐड फिल्म में काम कर चुकी हैं।

Kiara did ad work at a young age, shared pictures on social media | छोटी सी उम्र में कियारा ने ऐड में किया था काम,सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

कियारा आडवाणी

Highlightsकियारा ने जो अपना वीडियो शेयर किया है उसमें वह बेहद छोटी हैंकियारा आडवाणी, विकी कौशल, भूमि पेडणेकर के साथ फिल्म गोविंदा नाम मेरा फिल्म में दिखाई देंगी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के बारे में लगभग सभी लोग जानते हैं लेकिन उनमें से बहुत कम लोग ऐसे हैं जिन्हें शायद ही पता हो कि बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी फिल्मों में अपना करियर शुरू करने से पहले ही ऐड फिल्म में काम कर चुकी हैं। कियारा ने छोटी सी उम्र में ऐड फिल्म में काम किया था। हाल ही में उन्होंने अपने उस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने यह वीडियो बाल दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर साझा किया था। यह वीडियो देखने के बाद उनके फैंस कह रहे हैं कि उनके एक्ट्रेस बनने का सफर काफी पहले से ही शुरू हो गया था। 

कियारा ने जो अपना वीडियो शेयर किया है उसमें वह बेहद छोटी हैं और एक बेबी प्रोडक्ट का ऐड कर रही है। इसके अलावा उन्होंने बचपन की कुछ और क्यूट वीडियो भी शेयर की है। वीडियो को शेयर करते हुए कियारा ने लिखा कि अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखें। हैप्पी चिल्ड्रंस डे मेरे फैन क्लब्स को भी ढढज्ञम। 

आपको बता दें कि यह वीडियो कियारा के फैन क्लब पेज पर पोस्ट किया था मुझे से अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  वीडियो में छह अलग-अलग वीडियो शामिल हैं और बैकग्राउंड में एक लड़की सॉन्ग सुनाई दे रहा है। 
अगर बात वर्क फ्रंट की की जाए तो कियारा आडवाणी, विकी कौशल, भूमि पेडणेकर के साथ फिल्म गोविंदा नाम मेरा फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म में कियारा गोविंदा याने विकी कौशल की नॉटी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाएंगी।

Web Title: Kiara did ad work at a young age, shared pictures on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे