इन 6 कारणों से फिल्म 'केदारनाथ' थिएटर में देखने को होंगे मजबूर, जानिए क्या हैं वो खास?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 5, 2018 12:43 PM2018-12-05T12:43:57+5:302018-12-05T12:43:57+5:30

7 दिसंबर को सारा-सुशांत की फिल्म केदारनाथ पर्दे पर रिलीज हो रही है। हर किसी की निगाह इस फिल्म पर है। आइए हम आपको बताते हैं इस फिल्म की कुछ खास बातें-

Kedarnath in theaters on 7th December: 6 Reasons to watch Sara Ali Khan, Sushant Singh Rajput starrer | इन 6 कारणों से फिल्म 'केदारनाथ' थिएटर में देखने को होंगे मजबूर, जानिए क्या हैं वो खास?

इन 6 कारणों से फिल्म 'केदारनाथ' थिएटर में देखने को होंगे मजबूर, जानिए क्या हैं वो खास?

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर केदारनाथ इसी हफ्ते 7 दिंसबर को पर्दे पर रिलीज हो जाएगी। फिल्म ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म सुर्खियों में हैं। इसके गानें, ट्रेलर को अब तक फैंस से जमकर प्यार मिल चुका है। वहीं, फिल्म विवाद में भी फंसती नजर आ रही है। ऐसा भी लग रहा है फैंस को ना जाने 7 दिसंबर को फिल्म रिलीज हो भी पाएगी या फिर नहीं। लेकिन फिर भी उम्मीद पूरी है कि फिल्म 7 दिसंबर को ही रिलीज होगी। अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित केदारनाथ को देखने के लिए फैंस के बीच जमकर  एक्साइटमेंट है। हम आपको बताते हैं फिल्म मे ऐसा क्या खास है कि आप सभी फिल्म को थिएटर में देखने को मजबूर हो जाएंगे-

केदारनाथ की कहानी

इस फिल्म ही सबसे अहम पार्ट है। केदारनाथ में 2013 में भयंकर त्रासदी हुई थी, जिसमें कई लोगों की जान तक चली गई थी। ट्रेलर में उस घटना पर आधारित कुछ दृश्यों को भी दिखाया गया है। ऐसे में साफ है केदारनाथ में 2013 में हुई त्रासदी की कहानी को अभिषेक ने पर्दे पर पेश किया है, जो फैंस को पसंद आ सकता है। 

सारा की पहली फिल्म

सैफ अली खान इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। हर किसी की निगाह उन पर टिकी हैं। ट्रेलर से साफ हो गया है कि वह फिल्म में अपने अभिनय की जबरदस्त छाप छोड़ने वाली हैं। ऐसे में वह पहली ही फिल्म में सुशांत के साथ रोमांस के साथ-साथ कुछ बोल्ड सीन देती भी नजर आएंगी। सारा के चर्चे उनके डेब्यू से पहले हो रहे हैं, ऐसे में उनकी एक्ट‍िंग स्क‍िल देखने के लिए फैंस को इंतजार है। हर किसी को सबसे ज्यादा सारा से ही उम्मीद है।

सुशांत सिंह राजपूत का अभिनय

एक के बाद एक फिल्म के जरिए फैंस के दिलों में अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाले सुशांत सिंह राजपूत फिल्म में एक बार फिर से कमाल करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में वह काफी ऐसे सीन करते नजर आएंगे जिनको देख फैंस थिएटर में सीटी बजाने को मजबूर हो जाएंगे। सुशांत से फैंस को हर बार की तरह से इस बार भी शानदार अभिनय की आकाक्षा है।


लव स्टोरी का तड़का

फिल्म की खूबसूरत प्रेम कहानी पर बनी है। जिसमें सारा अली खान ने एक हिंदू लड़की और सुशांत सिंह राजपूत एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभा रहे हैं। ऐसे में साफ है ये प्रेम कहानी कई तरह के उतार चढ़ाव देखेगी। इस प्रेम कहानी को कई लोग लव ज‍िहाद का नाम भी दे रहे हैं। जो फैंस को खासा पसंद आने वाला है। ट्रेलर में ही  सुशांत-सारा को लिप लॉक करते भी दिखाया है। 

फिल्म का निर्देशन

आर्यन, काय पो चे और फितूर जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अभिषेक कपूर अब केदारनाथ फिल्म लेकर आ रहे हैं। ट्रेलर से साफ लग रहा है कि अभिषेक ने फिल्म को बहुत ही जबरदस्त रूप देकर पर्दे पर पेश किया है। सुशांत जहां पहले भी काय पो चे में अभिषेक के साथ काम कर चुके हैं वहीं सारा के लिए यह पहली बार होगा कि जब वह अभिषेक के साथ काम कर रही हैं। जैसा कि पहले हर कोई देख चुका है अभिषेक अपनी पहले की सभी फिल्मों में शानदार काम कर चुके हैं तो उम्मीद है कि इसमें भी ऐसा ही कुछ फैंस को देखने को मिलेगा।

नई जोड़ी

पहली बार इस बार सारा और सुशांत की जोड़ी पर्दे पर नजर आ रही है। वो भी ये जोड़ी रोमांस करती नजर आएगी। सुशांत जहां बॉलीवुड में अपने कदम जमां चुके हैं वहीं सारा के साथ उनकी जोड़ी फैंस को कैसी लगेगी ये तो 7 के बाद पता ले जाएगा।लेकिन अभी तक ट्रेलर और फिल्म के गानों से साफ पता लग रहा है कि ये जोड़ी फैंस तो खासा पसंद आने वाली है।
 

Web Title: Kedarnath in theaters on 7th December: 6 Reasons to watch Sara Ali Khan, Sushant Singh Rajput starrer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे