कैटरीना कैफ ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, बताया- सिंगल हैं या फिर मिंगल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 15, 2019 10:18 AM2019-02-15T10:18:29+5:302019-02-15T10:18:29+5:30

कैटरीना कैफ ने पहली बार रणबीर कपूर से अलग होने के बाद अपने स्टेटस पर बोला है।

katrina kaif opens up about her relationship status | कैटरीना कैफ ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, बताया- सिंगल हैं या फिर मिंगल

कैटरीना कैफ ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, बताया- सिंगल हैं या फिर मिंगल

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करने वाली कैटरीना कैफ काफी समय तक रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहीं। जिस वक्त दोनों साथ थे हर किसी को लगता था कि ये शादी कर लेंगे लेकिन 6 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। 

कैटरीना ने बताया अपना स्टेटस

हाल ही में कैटरीना ने पहली बार रणबीर कपूर से अलग होने के बाद अपने स्टेटस पर बोला है। कैटरीना अभी भी सिंगल ही हैं जबकि रणबीर कपूर पिछले साल से आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। कैटरीना ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी बात नहीं की है लेकिन इस बार उन्होंने अपना रिलेशनशिप स्टेटस बताया है।

 टाइम्स की खबर के अनुसार जब इस बारे में कैटरीना से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह वास्तव में इस बारे में नहीं जानती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि वह कभी अपनी रिलेशनशिप के बारे में बात कर भी पाएंगी या नहीं। उन्होंने आगे कहा कि वह इस समय सिंगल हैं और कोई भी सिंगल रह सकता है। 

शादी को लेकर कही थी एक्ट्रेस ने ये बात

वोग इंडिया के साक्षात्कार के दौरान कैटरीना ने रणबीर और अपने रिलेश्नशिप के बारे में चुप्पी तोड़ी है।कैटरीना कैफ ने कहा है वो रिश्ता मेरे लिए आशीर्वाद साबित हुआ। वोग इंडिया रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना ने बताया कि वह अपने विचारों,पैटर्न और सोच व चीजों को लेकर सक्षम हैं। उनका कहना है कि मेरे लिए वो रिश्ता आशीर्वाद साबित हुआ।  वह रिश्ता अस्तित्वहीन था। वह उस दौरान ऐसा महसूस कर रही थीं। जैसे वह खूद को नहीं जानती हैं। कैटरीना कैफ अपने रनबीर कपूर के रिश्ते को अच्छे नजरिए से देखती हैं। उन्होने कहा-जब इंसान अपने ऊपर फोकस करता है, तब महसूस करता है कि वो अपने आप को नहीं जानता। फिर बाद में यह स्वीकार करते है कि आप कौन हैं।
कैटरीना कैफ ने अपने आप को रिजर्व पर्सनेलेटी बताते हुए कहा किमैंने एक ऐसे रास्ते को चुन लिया था, जो बहुत ही धुंधला था। मैं रिश्ते से बाहर निकल गई हूं और मैं इसे एक आशीर्वाद के रूप में देखती हूं, क्योंकि मैं अब अपने पैटर्न, विचार और चीजों को पहचाने लगी हूं और अब मैं अपनी जिंदगी को अलग तरीके से देखती हूं। 

इस साल कैटरीना कैफ की बेक टू बेक मूवी आने वाली है,जिसको लेकर वो अपनी शूटिंग में काफी व्यस्त रहने वाली है। हाल ही में उनकी एक मूवी आ चुकी है,जिसका नाम 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ' है। जिसमें आमिर खान ,अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ है। फिलहाल कैटरीना आनंद एल राय की फिल्म "जीरो" में नजर आने वाली है।

जिसमें शाहरुख खान ,अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ होगीं। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ "भारत" फिल्म में भी नजर आएगीं। इन फिल्मों को लेकर कैटरीना कैफ ने कहा है कि मेरे आने वाली फिल्मों से मुझे बहुत कुछ नया सीखने को मिला है और इस बात से मैं बहुत खुश है। मेरा अबतक सूटिंग का सफर बहुत शानदार रहा।
 

Web Title: katrina kaif opens up about her relationship status

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे