खूबसूरत गाउन में नजर आईं कैटरीना कैफ, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

By अमित कुमार | Published: February 23, 2020 02:18 PM2020-02-23T14:18:59+5:302020-02-23T14:18:59+5:30

कैटरीना की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है। इन दिनों कैटरीना अपनी व्हाइट गाउन से सभी का ध्यान आकर्षित कर रही हैं।

Katrina Kaif Looks Ravishing In White Gown At Award Function Guess The Price | खूबसूरत गाउन में नजर आईं कैटरीना कैफ, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlights कैटरीना की इस खूबसूरत तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ  फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार संग नजर आएंगी। यह फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है। कैटरीना कैफ अपनी खूबसूरती की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कैटरीना की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है। इन दिनों कैटरीना अपनी व्हाइट गाउन से सभी का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। 

हाल ही में कैटरीना कैफ नायका फेमिना व्यूटी अवार्ड शो में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने एक खूबसूरत गाउन पहन रखा था, बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक डिजाइनर Alex Perry की यह ड्रेस 1,93,464 रुपये की है। इस शो में कैटरीना को 'Kay-beauty' के लिए पहला अवार्ड मिला। कैटरीना की इस खूबसूरत तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बॉलीवुड के अलावा कैटरीना ने तेलुगु और मलयालम फिल्‍मों में भी अभिनय किया है। कैटरीना कैफ ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 'बूम' फिल्म से की थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का बुरा हश्र हुआ और कैटरीना साउथ की फिल्मों की तरफ मुड़ गईं। बॉलीवुड में इन्होंने 'मैंने प्यार क्यों किया' फिल्म से दोबारा शुरुआत की और फिल्म को भारी सफलता मिली।

 

Web Title: Katrina Kaif Looks Ravishing In White Gown At Award Function Guess The Price

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे