रणबीर से ब्रेकअप पर पहली बार कैटरीना कैफ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मां ने कहा था बहुत लड़कियां तुम्हारी जैसी समस्या से गुजरती हैं

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 29, 2019 11:37 AM2019-04-29T11:37:50+5:302019-04-29T11:45:04+5:30

कैटरीना कैफ के रियल लाइफ की बात की जाए तो वह रणबीर कपूर से एक्ट्रेस का ब्रेकअप को चुका है। मुंबई मिरर को कैटरीना ने पहली बार ब्रेकअप पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Katrina Kaif: I had to break before I could proceed to rebui | रणबीर से ब्रेकअप पर पहली बार कैटरीना कैफ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मां ने कहा था बहुत लड़कियां तुम्हारी जैसी समस्या से गुजरती हैं

रणबीर से ब्रेकअप पर पहली बार कैटरीना कैफ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मां ने कहा था बहुत लड़कियां तुम्हारी जैसी समस्या से गुजरती हैं

Highlightsकैटरीना ने रणबीर से ब्रेकअप पर अपनी मां की सीख को याद रखा थाकैट ने कहा जिन हिस्सों के लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूं वो मेरी समस्या नही है।

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म जीरो भले ही बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल ना दिखा पाई हो। लेकिन फिल्म में कैटरीना के बबीता कुमारी को काफी पसंद किया था। खुद कैटरीना भी अपने इस रोल को बेहद खास मानती हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ ने बताया कि फिल्मों में मैं जो भी काम करती हूं वह रियल लाइफ के एक्सपीरिएंस से जुड़ा होता है। उन्होंने बताया कि मुझे जो कैरेक्टर दिया जाता है उससे खुद को कनेक्ट करने की कोशिश करती हूं। जो मैंने देखा है, सुना है या फिर उसे फेस किया है। फिल्म में बबीता के रोल में कैटरीना ने टूट दिल वाली लड़की के रूप में खुद को पेश किया था।

अगर कैटरीना के रियल लाइफ की बात की जाए तो वह रणबीर कपूर से एक्ट्रेस का ब्रेकअप को चुका है। मुंबई मिरर को कैटरीना ने पहली बार ब्रेकअप पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने बताया है कि  मेरे साथ जो कुछ हो रहा था, उसे जानने और महसूस करने के लिए मैं सिर्फ अपने हिस्से की जिम्मेदारी ले सकती थी। मैं जो कुछ कर सकती थी और उसे बेहतर बनाने के लिए मैंने उसे स्वीकार किया। जिन हिस्सों के लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूं वो मेरी समस्या नही है।

कैटरीना ने बताया है कि मेरी मां मुझसे कहती थी कि इतनी सारी महिलाएं और लड़कियां तुम्हारी जैसी समस्या से गुजरती हैं। आपको लगता है कि आप अकेले हैं लेकिन आप नहीं हैं। प्यार बहुत प्यारा होता है लेकिन किसी और को अपने प्यार की पहचान बनने का अधिकार नहीं है। मैं ये नहीं कह रही कि आप हर वक्त पहरा दो। एक रिश्ते में देने के लिए बहुत कुछ होता है लेकिन कोई और आपको पहचान नहीं दे सकता। कैटरीना जल्द भारत में सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। ये फिल्म 5 जून को रिलीज होगी।

Web Title: Katrina Kaif: I had to break before I could proceed to rebui

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे