रणबीर से ब्रेकअप के बाद समुद्र किनारे ये किसके साथ वेकेशन मना रही हैं कैटरीना कैफ, शेयर की हॉट तस्वीरें

By मेघना वर्मा | Published: April 5, 2019 03:35 PM2019-04-05T15:35:56+5:302019-04-05T15:35:56+5:30

इससे पहले कैटरीना की एक और फोटो समुद्र किनारे से वायरल हुयी थीं जिसमें उनके साथ उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी दिखाई दिए थे।

katrina kaif enjoy her vacation in maldives with this person | रणबीर से ब्रेकअप के बाद समुद्र किनारे ये किसके साथ वेकेशन मना रही हैं कैटरीना कैफ, शेयर की हॉट तस्वीरें

रणबीर से ब्रेकअप के बाद समुद्र किनारे ये किसके साथ वेकेशन मना रही हैं कैटरीना कैफ, शेयर की हॉट तस्वीरें

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की उन खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी फिल्मों के सेट से लेकर अपने वेकेशन तक का अपडेट कैटरीना सोशल मीडिया के ही थ्रू अपने फैंस के बीच पहुंचाती हैं। अब हाल ही में कैटरीना ने फोटो शेयर की हैं। वायरल हो रही इस फोटो में कैटरीना के साथ एक और शख्स दिख रहे हैं। 

समुद्र किनारे मालदीव में वेकेशन मना रही कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर भी वेकेशन की फोटोज शेयर की है। जिसमें वो समुद्र के बीचो बीच खड़ी दिख रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक और फोटो वायरल हो रही है। जिसमें कैटरीना के साथ एक और शख्स दिखाई दे रहे हैं। 

कैटरीना कैफ ने अपने हेयर आर्टिस्ट Daniel Bauer के साथ अपनी फोटो शेयर की है। इस सेल्फी के नीचे उन्होंने कैप्शन लिखा, 'गुड नाइट फ्रॉम मालदीव्स।' इसी के बाद से लोगों ने कैटरीना की इस फोटो को वायरल हो रही है। सिर्फ यही नहीं कैटरीना ने अपने इंस्टा पर कई और स्टोरीज भी शेयर की हैं जिसमें वो अपने मालदीव के वेकेशन को इंज्वॉय कर रही हैं। 

इससे पहले कैटरीना की एक और फोटो समुद्र किनारे से वायरल हुयी थीं जिसमें उनके साथ उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी दिखाई दिए थे। इसी फोटो के बाद से इस खबर पर मोहर लग गई थी कि दोनों स्टार्स एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हलांकि इन फोटोज पर किसी ने भी आधिकारिक तौर पर अपना बयान नहीं दिया। मगर ये फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। 
 

Web Title: katrina kaif enjoy her vacation in maldives with this person

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे