कैटरीना कैफ और मौनी रॉय ने मनाया अपना पहला करवा चौथ, इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीरें, देखें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 14, 2022 09:01 AM2022-10-14T09:01:26+5:302022-10-14T09:06:47+5:30

पहली तस्वीर में, वह अपने पति विक्की कौशल के साथ चांद की पृष्ठभूमि के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान विक्की कढ़ाई वाले कुर्ते में नजर आए। एक अन्य तस्वीर में कैटरीना विक्की के माता-पिता के साथ खड़ी नजर आ रही हैं।

Katrina Kaif and Mouni Roy celebrated their first Karwa Chauth shared pictures on Instagram see | कैटरीना कैफ और मौनी रॉय ने मनाया अपना पहला करवा चौथ, इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीरें, देखें

कैटरीना कैफ और मौनी रॉय ने मनाया अपना पहला करवा चौथ, इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीरें, देखें

Highlightsभिनेत्री कैटरीना कैफ और मौनी रॉय ने अपने पहले करलवा चौथ की तस्वीरें साझा की हैं।एक तस्वीर में कैटरीना अपने पति विक्की कौशल के साथ चांद की पृष्ठभूमि के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही है।मौनी ने भी अपने पति सूरज नांबियार के साथ करवा चौथ की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम परसाझा की हैं।

मुंबई: अभिनेत्री कैटरीना कैफ और मौनी रॉय ने अपने पहले करलवा चौथ की तस्वीरें साझा की हैं। 9 दिसंबर, 2021 को अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली कैटरीना कैफ ने गुरुवार को अपना पहला करवा चौथ मनाया। सभी विवाहित हिंदू महिलाओं की तरह, वह भी इस शुभ अवसर पर तैयार हुई थीं। कैटरीना ने फ्लोरल ब्लाउज के साथ एक खूबसूरत गुलाबी साड़ी पहनी हुई थीं। 

 कैटरीना ने अपने करवा चौथ सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं। पहली तस्वीर में, वह अपने पति विक्की कौशल के साथ चांद की पृष्ठभूमि के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान विक्की कढ़ाई वाले कुर्ते में नजर आए। एक अन्य तस्वीर में कैटरीना विक्की के माता-पिता के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में कैटरीना हाथों में पूजा की थाली पकड़े दिख रही हैं।

तस्वीरें साझा करते हुए कैटरीना ने लिखा- "पहला करवा चौथ।" विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की थी। 

उधर, मौनी रॉय के लिए भी पहला करवा चौथ खास रहा। अपने पहले करवा चौथ का उन्होंने हर आनंद लिया। इंस्टाग्राम पर मौनी ने अपने पति सूरज नांबियार के साथ करवा चौथ की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में वह सूरज को छलनी (छलनी) से देखती नजर आ रही हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में सूरज मौनी के गालों पर किस करते नजर आ रहे हैं। खास मौके के लिए मौनी ने गोल्डन साड़ी पहनी थी। झुमकी और लाल रंग की चूड़ियों से उन्होंने अपने लुक को और निखारा। उनका करवा चौथ लुक हल्के मेकअप और बन में बंधे केशों के साथ पूरा हुआ।

करवा चौथ से एक दिन पहले उन्होंने फैंस को अपनी मेहंदी की एक झलक दिखाई थी। उनके मेहंदी डिजाइनों में से एक में भगवान शिव और पार्वती को एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाया गया है और दूसरे में एक महिला को हाथों में छलनी के साथ चंद्रमा को देखकर अपना व्रत तोड़ते हुए दिखाया गया है।

Web Title: Katrina Kaif and Mouni Roy celebrated their first Karwa Chauth shared pictures on Instagram see

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे