'भूल भुलैया 2' बनी 2022 की सबसे बड़ी ओपनर तो कंगना हुईं गदगद, कहा- सूखा खत्म करने के लिए बधाई

By अनिल शर्मा | Published: May 23, 2022 07:42 AM2022-05-23T07:42:43+5:302022-05-23T07:47:03+5:30

फिल्म का निर्देशन अनीस बाजमी ने किया है और टी-सीरीज तथा सिने वन स्टूडियोज के बैनर तले भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार इसके निर्माता हैं।

Kartik Bhool Bhulaiyaa 2 becomes Bollywood biggest opener of 2022 kangana ranaut praise | 'भूल भुलैया 2' बनी 2022 की सबसे बड़ी ओपनर तो कंगना हुईं गदगद, कहा- सूखा खत्म करने के लिए बधाई

'भूल भुलैया 2' बनी 2022 की सबसे बड़ी ओपनर तो कंगना हुईं गदगद, कहा- सूखा खत्म करने के लिए बधाई

Next
Highlights कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी अभिनीत भूल भुलैया 2 फिल्म 20-मई को रिलीज हुई है यह प्रियदर्शन की 2007 में आई फिल्म का सीक्वेल हैकार्तिक की ''भूल भुलैया 2” ने भारत में प्रदर्शन के पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की है

मुंबईः कार्तिक आर्यन अभिनीत हॉरर कॉमेडी फिल्म “भूल भुलैया 2” ने भारत में प्रदर्शन के पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'भूल भुलैया 2' साल 2022 की बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। तरण के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के दिन 14.11 करोड़ कमाए। फिल्म ने 'बच्चन पांडे' (₹13.25 करोड़) और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (₹10.50 करोड़) की पहले दिन की कमाई को पीछे छोड़ दिया है।

भूल भुलैया 2 की शानदार शुरुआत से अभिनेत्री कंगना रनौत ने खुशी जाहिर की है। बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की लगातार पिटती फिल्मों के बीच भूल भुलैया की पहले दिन शानदार कमाई पर कंगना ने कहा कि टीम को बधाई की इसने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सूखा खत्म कर दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "फिल्म 'भूल भुलैया 2' की टीम को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सूखा खत्म करने के लिए बधाई। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी समेत पूरी टीम को शुभकामनाएं।"

फिल्म का निर्देशन अनीस बाजमी ने किया है और टी-सीरीज तथा सिने वन स्टूडियोज के बैनर तले भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार इसके निर्माता हैं। सिने वन स्टूडियोज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पहले दिन की कमाई के आंकड़े जारी किए। पोस्ट में कहा गया, “हंसी और डर के साथ पारिवारिक फिल्म सबका मनोरंजन कर रही है।” यह फिल्म 20-मई को रिलीज हुई है जो प्रियदर्शन की 2007 में आई फिल्म का सीक्वेल है।

फिल्म निर्माता अनीस बज्मी ने इस बाबत कहा था कि वह अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 2 को पूरी तरह से एक 'हॉरर कॉमेडी' के रूप में बनाना चाहते थे, ताकि किसी भी तरह की सीधी तुलना से बचने के लिए मूल फिल्म के मनोवैज्ञानिक थ्रिलर तत्व को छोड़ दिया जाए। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित 2007 की हिट फिल्म ''भूल भुलैया'' में अक्षय कुमार को एक मनोचिकित्सक के रूप में दिखाया गया था, जिसे एक हवेली में अलौकिक गतिविधियों के पीछे के कारण का पता लगाने का काम सौंपा गया है। ''भूल भुलैया'', 1993 की मलयालम फिल्म ''मणिचित्रथजु'' का हिंदी रीमेक मोहनलाल की भूमिका को दर्शाती है, जो क्लाइमेक्स यानी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में बदलने से पहले एक हॉरर कॉमेडी के रूप में दिखाई गई थी।

Web Title: Kartik Bhool Bhulaiyaa 2 becomes Bollywood biggest opener of 2022 kangana ranaut praise

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे