कार्तिक आर्यन को है 'सच्चे प्यार' की तलाश, रिलेशनशिप में आने को हैं रेडी

By मेघना वर्मा | Published: May 2, 2019 11:51 AM2019-05-02T11:51:53+5:302019-05-02T11:51:53+5:30

कार्तिक आर्यन जल्द ही सारा अली खान के साथ फिल्म लव आज कल 2 में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म का एक लीक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें दोनों किस करते हुए दिखाई दिए थे।

kartik aryan says about his single relationship say he is single and ready to mingle | कार्तिक आर्यन को है 'सच्चे प्यार' की तलाश, रिलेशनशिप में आने को हैं रेडी

कार्तिक आर्यन को है 'सच्चे प्यार' की तलाश, रिलेशनशिप में आने को हैं रेडी

Highlightsकार्तिक आर्यन का नाम अनन्या पांडेय से भी जोड़ा जाता है। कार्तिक और अनन्या एक साथ फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आएंगे।

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म लुका-छुपी की सक्सेस को इंज्वॉय कर रहे हैं। वहीं कार्तिक अपनी दो फिल्मों पति पत्नी और वो के साथ ही लव आज कल 2 की शूटिंग में भी बिजी हैं। कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग इस कदर है कि लड़कियां उनकी दीवानी हैं। कार्तिक का नाम सारा अली खान से भी जोड़ा जाता है। बीते कुछ दिनों से खबर भी थी कि कार्तिक सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। मगर हाल ही में कार्तिक ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़ा बयान दिया है। कार्तिक आर्यन ने कहा है कि वो सिंगल हैं और रेडी टू मिंगल हैं। 

कार्तिक हैं रेडी टू मिंगल

कार्तिक ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वो फिलहार अभी सिंगल हैं और मिंगल होना चाहते हैं। कार्तिक ने खुद को बेहद शर्मिला भी बताया है। कार्तिक ने कहा कि जब कोई लड़की उन्हें देखती हैं तो वो शरमा जाते हैं। हलांकि वो मोमेंट उन्हें पसंद आता है जब लड़कियां उन्हें ज्यादा अटेंशन देती हैं। कार्तिक ने ये भी कहा कि उन्हें अभी भी सच्चे प्यार की तलाश है वो चाहते है उन्हें जल्दी सच्चा प्यार मिल जाए जिन्हें वो सराखों पर रखें। 

तुरंत ही कर लेंगे शादी

कार्तिक शादी में विश्वास रखते हैं। उनका कहना है कि जिस दिन उन्हें उनका सच्चा प्यार मिल गया वो उसी दिन शादी कर लेंगे। कार्तिक ने ये भी कहा कि उन्हें लगता है उनका सच्चा प्यार जल्द ही मिलने वाला है। कार्तिक आर्यन का नाम कुछ समय पहले अनन्या पांडेय से जोड़ा जाता रहा है। खबर थी कि दोनों स्टार्स एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं कॉफी विद करण में सारा अली खान ने कह ही दिया था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। 

गुप-चुप तरीके से पहुंचे सारा के घर

कार्तिक आर्यन को रिसेंटली अभी अपनी को-स्टार सारा अली खान के घर जाते हुए भी देखा गया। खास बात ये थी कि लव आज कल 2 का ये पेयर छुप के मिलता है। कार्तिक भी सारा के घर जब पहुंचे तो कार के अंदर से ही वो मुंह छिपाने की कोशिश करते देखे गए। हलांकि स्टार्स की जिंदगी में कुछ भी छिपा नहीं रह सकता। 

 

Web Title: kartik aryan says about his single relationship say he is single and ready to mingle

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे