पद्मावत पर करणी सेना का यू-टर्न, कहा- फिल्म देखकर राजपूतों को होगा गर्व

By पल्लवी कुमारी | Published: February 3, 2018 12:16 PM2018-02-03T12:16:36+5:302018-02-03T12:28:34+5:30

करणी सेना ने पत्र लिख कर इसका ऐलान किया है कि वह पद्मावत का विरोध नहीं करेंगे।

Karni Sena accepts Sanjay Leela Bhansali Padmaavat glorifies Rajput valour, withdraws protest | पद्मावत पर करणी सेना का यू-टर्न, कहा- फिल्म देखकर राजपूतों को होगा गर्व

पद्मावत पर करणी सेना का यू-टर्न, कहा- फिल्म देखकर राजपूतों को होगा गर्व

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। इसी बीच राजपूत करणी सेना ने कहा है कि अब वह पद्मावत फिल्म का विरोध नहीं करेंगे।  शुक्रवार 2 फरवरी को करणी सेना ने ऐलान किया है कि फिल्म में राजपूतों की वीरता को ही महामंडित किया गया है, इसलिए फिल्म का विरोध नहीं करने का फैसला लिया गया है। 

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नेता योगेंद्र सिंह कटार ने कहा है कि करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह के निर्देशों के बाद ऐसा किया जा रहा है। सेना के कुछ सदस्यों ने मुंबई में शुक्रवार को फिल्म देखी और फिर यह पाया कि पूरी फिल्म राजपूतों की गौरवगाथा है। फिल्म में राजपूतों के बलिदानों और उनकी वीरता का वर्णन किया गया है। हर राजपूत को इस फिल्म को देखने के बाद गर्व महसूस होगा।

करणी सेना ने एक पत्र लिखते हुए इस बात का ऐलान किया है कि वह पद्मावत का विरोध नहीं करेंगे। उन्होंने कहा है कि फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और महारानी पद्मावती के बीच किसी भी इस तरह के सीन को नहीं दिखाया गया, जिससे राजपूतों की भावनाओं को ठेस पहुंचे। करणी सेना ने एक पत्र लिखते हुए ऐलान किया कि वो अपने इस विरोध को वापस ले रही है और फिल्म को राजस्थान, मध्यप्रदेश, गुजरात जैसे राज्यों में रिलीज करने में मदद भी करेगी। 

गौरतलब है कि करणी सेना ने फिल्म का विरोध पद्मावत की शूटिंग शुरू होते वक्त ही कर दिया था। करणी सेना ने इस फिल्म को लेकर कई राज्यों मे विरोध प्रदर्शन किया था और फिल्म को रिलीज करने से रोकने के लिए हर तरह की कोशिश भी की। करणी सेना ने संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण को जान से मारने की धमकी भी दे डाली थी। फिल्म की रिलीज से ठीक पहले इसका जबरदस्त तरीके से विरोध हुआ और माहौल बिगड़ने की आशंका को ध्यान में रखते हुए भारत के चार राज्यों ने फिल्म को बैन कर दिया। इसके बाद फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटया। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म को देश के कोने-कोने में रिलीज होने का आदेश दिया है। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ की कमाई कर ली है। 

Web Title: Karni Sena accepts Sanjay Leela Bhansali Padmaavat glorifies Rajput valour, withdraws protest

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे