Video: सनी लियोन की बायोपिक का टीजर हुआ रिलीज, देखिए बचपन से लेकर जवानी तक क्या-क्या हुआ

By विवेक कुमार | Published: July 2, 2018 12:07 PM2018-07-02T12:07:20+5:302018-07-02T12:07:20+5:30

सनी लियोनी को 'बिग बॉस 5' के वक्त ही महेश भट्ट ने फिल्म 'जिस्म 2' ऑफर कर दी थी।

Karenjit Kaur, The Untold Story of Sunny Leone Teaser out | Video: सनी लियोन की बायोपिक का टीजर हुआ रिलीज, देखिए बचपन से लेकर जवानी तक क्या-क्या हुआ

Video: सनी लियोन की बायोपिक का टीजर हुआ रिलीज, देखिए बचपन से लेकर जवानी तक क्या-क्या हुआ

मुंबई, 2 जुलाई: कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 5' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सनी लियोन जल्द ही अपनी जिंदगी को पर्दे पर पेश करने वाली हैं। सनी लियोन की जिंदगी कई मायनों में पिछले कुछ सालों में भारत में जितनी चर्चा में रही, उसके बारे में शायद ही कभी इस अभिनेत्री ने खुद भी सोचा हो।

16 जुलाई को सनी लियोन की जिंदगी पर आधारित वेब सीरीज 'करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन है' रिलीज़ होने जा रही है। बता दें कि बॉलीवुड में आने से पहले सनी लियोन को एक पोर्न स्टार के रूप में जाना जाता था और उन्हें पोर्न स्टार के रूप में ही पहचाना जाता था। सनी लियोन का असली नाम करणजीत कौर है और उनकी वेब सीरीज का नाम 'करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन है'। सनी लियोन ने अपनी वेब सीरीज का टीजर रिलीज कर दिया  है। 

सनी की इस वेब सीरीज में उनके बचपन से लेकर पोर्न स्टार बनने तक का सफर और पोर्न स्टार से बॉलीवुड में कदम रखने तक की कहानी को दिखाया गया है। सनी की ये वेब सीरीज उनकी जिंदगी से जुड़े कई रहस्यों से पर्दा उठाएगी। सनी लियोन ने अपनी वेब सीरीज के टीजर को खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 


इस टीज़र वीडियो को खुद सनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। टीजर की शुरुआत उनके एक बचपन की तस्वीर से होती है। जिसके बाद उनकी पोर्न स्टार बनने की कहानी की एक झलक दिखाई गई है। 

बता दें कि सनी लियोन को 'बिग बॉस 5' के वक्त ही महेश भट्ट ने फिल्म 'जिस्म 2' ऑफर कर दी थी। इस फिल्म के बाद सनी, एकता कपूर की फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' में भी नजर आईं थी। सनी इन दिनों साउथ की फिल्म वीरमादेवी की शूटिंग में बिजी हैं। 

Web Title: Karenjit Kaur, The Untold Story of Sunny Leone Teaser out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे