करीना कपूर ने कार्तिन आर्यन से पूछा किसे डेट कर रहे हो, मिला ये जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 20, 2019 04:35 PM2019-12-20T16:35:40+5:302019-12-20T16:35:40+5:30

कार्तिक आर्यन ने कहा है कि कभी कभी तो मेरी मम्मी मुझे पढ़कर बताती हैं कि बेटा तू इसे डेट कर रहा है या इसको डेट कर रहा है।

kareena kapoor khan asks kartik aaryan who he is dating | करीना कपूर ने कार्तिन आर्यन से पूछा किसे डेट कर रहे हो, मिला ये जवाब

करीना कपूर ने कार्तिन आर्यन से पूछा किसे डेट कर रहे हो, मिला ये जवाब

Highlightsकार्तिक आर्यन धीरे धीरे हिंदी सिनेमा में अपने पैर जमाते जा रहे हैंवह आज के टाइम में एक बेहतरीन एक्टर बन गए हैं

कार्तिक आर्यन धीरे धीरे हिंदी सिनेमा में अपने पैर जमाते जा रहे हैं। वह आज के टाइम में एक बेहतरीन एक्टर बन गए हैं। साथ ही कार्तिक की लव लाइफ टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। उनके रिलेशनशिप की खबरें काफी समय से सुर्खियों में बनीं हुई हैं, या कहें बनीं रहती हैं। अब तक कार्तिक का नाम सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ जुड़ चुका है। हाल ही में कार्तिक करीना कपूर के रेडियो शो में पहुंचे थे। 

करीना के रेडियो शो में अब तक कई बड़े सेलेब्स पहुंच चुके हैं। यहां सभी सेलेब्स ने अपने दिल के राज खोले हैं। करीना के रेडियो शो में कार्तिक ने अपने लिंकअप्स पर अपनी बात रखी है।

इस शो में करीना ने कार्तिक से पूछा क्या वो किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। इस पर कार्तिक ने कहा कि मैं खुद भी जानना चाहता हूं कि क्या कर रहा हूं लाइफ में। मैं भी कॉफी पर जाता हूं जैसे सभी आम लोग जाते हैं। तो हर कॉफ पर मीडिया के हिसाब के हर बार मेरी गर्लफ्रेंड चेंज हो जाती हैं।

कार्तिक आर्यन ने कहा है कि कभी कभी तो मेरी मम्मी मुझे पढ़कर बताती हैं कि बेटा तू इसे डेट कर रहा है या इसको डेट कर रहा है। मुझे खुद समझ नहीं आ रहा है कि ये हो क्या रहा है। मैं अमर प्यार में विश्वास रखता हूं।

वर्कफंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को ही रिलीज हुई है। इस फिल्म में अनन्य पांडे और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आईं।फिल्म पर्दे पर काफी पसंद की गई।

Web Title: kareena kapoor khan asks kartik aaryan who he is dating

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे