Kantara 2: इस दिन रिलीज होगा 'कांतारा 2' का फर्स्ट लुक, होम्बले फिल्म्स ने फैन्स से साझा की डेट

By अंजली चौहान | Published: November 25, 2023 12:23 PM2023-11-25T12:23:46+5:302023-11-25T12:27:01+5:30

Kantara 2 First look of Kantara 2' will be released on this day Homble Films shared the date with fans | Kantara 2: इस दिन रिलीज होगा 'कांतारा 2' का फर्स्ट लुक, होम्बले फिल्म्स ने फैन्स से साझा की डेट

फाइल फोटो

Kantara 2: ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'कांतारा' एक बहुचर्चित फिल्म जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। कांतारा दर्शकों के बीच खूब हिट रही और फैन्स को फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इतंजार है।

ऐसे में शनिवार को, होम्बले फिल्म्स ने एक पोस्टर के साथ भव्य घोषणा साझा की और खुलासा किया कि ऋषभ शेट्टी अभिनीत फिल्म का पहला लुक 27 नवंबर को जारी किया जाएगा। निर्माताओं ने यह भी साझा किया कि फिल्म हिंदी, तमिल में "पैन-वर्ल्ड" रिलीज होगी। तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और अंग्रेजी।

पोस्ट में लिखा गया है, "अतीत की पवित्र गूँज में कदम रखें, जहाँ दिव्यता हर फ्रेम में बुनती है। अदृश्य की एक झलक पाने के लिए मंत्रमुग्ध रहें! पोस्ट में लिखा है, '#KantaraChapter1 का फर्स्ट लुक 27 नवंबर को दोपहर 12:25 बजे।"

फिल्म कांतारा 2 की शूटिंग से पहले सेट पर एक भव्य पूजा का आयोजन किया जाएगा। फिल्म के लिए एक भव्य और विशाल सेट का निर्माण किया जा रहा है, जहां अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी, निर्माता विजय किरागंदूर और अन्य कलाकार और क्रू मौजूद रहेंगे। मुहूर्त पूजा के बाद, निर्माता दिसंबर में फिल्म के लिए मुख्य फोटोग्राफी शुरू करेंगे, और बाकी कलाकारों की घोषणा उचित समय पर की जाएगी।

मालूम हो कि सितंबर 2022 में रिलीज हुई, कंतारा में ऋषभ शेट्टी ने मुख्य भूमिका निभाई। उन्होंने फिल्म का लेखन और निर्देशन भी किया था। फिल्म को मशहूर हस्तियों, राजनीतिक गणमान्य व्यक्तियों, क्रिकेटरों और दर्शकों सहित सभी का प्यार मिला। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई भी की। 

इस साल की शुरुआत में कंतारा 2 के बारे में बात करते हुए, शेट्टी ने साझा किया कि दर्शक वास्तव में भाग 2 थे और इसलिए आगे जो रिलीज होगा वह कंतारा का प्रीक्वल होगा। उन्होंने कहा कि हम दर्शकों के प्रति बहुत प्रसन्न और आभारी हैं जिन्होंने कंतारा को अपार प्यार और समर्थन दिखाया और यात्रा को आगे बढ़ाया, सर्वशक्तिमान दैव के आशीर्वाद से फिल्म ने सफलतापूर्वक 100 दिन पूरे कर लिए हैं और मैं इस अवसर पर प्रीक्वल की घोषणा करना चाहूंगा कंतारा का, आपने जो देखा है वह वास्तव में भाग 2 है, भाग 1 अगले साल आएगा। 

Web Title: Kantara 2 First look of Kantara 2' will be released on this day Homble Films shared the date with fans

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे