कोराना वायरस की चपेट में आईं सिंगर कनिका कपूर, भाई ने लगाई इस पर मुहर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 20, 2020 02:17 PM2020-03-20T14:17:47+5:302020-03-20T14:19:05+5:30

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. कनिका एयरपोर्ट पर किसी तरह बचकर निकल आई थी

Kanika Kapoor Tests Positive For Coronavirus: Admitted In A Lucknow Hospital, Brother Confirms | कोराना वायरस की चपेट में आईं सिंगर कनिका कपूर, भाई ने लगाई इस पर मुहर

कोराना वायरस की चपेट में आईं सिंगर कनिका कपूर, भाई ने लगाई इस पर मुहर

Highlightsबॉलीवुड की एक मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं वह 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं

बॉलीवुड की एक मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वह 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। खबर के अनुसार एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं। कनिका लखनऊ में एक कांग्रेस की पार्टी में गई थीं, जहां करीब 100 लोग मौजूद थे।

स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार इस पर अब कनिका कपूर के भाई का बयान सामने आया है। कनिका के भाई का कहना है कि हाँ, वह लंदन गई थी, और वापस आने के बाद उसने गले में खराश और फ्लू की शिकायत की। हमने उसका परीक्षण किया और यह सकारात्मक आया।

कनिका को लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह वहां भर्ती हो रही है।जानकारी के मुताबिक हेल्थ डिपार्टमेंट ने कनिका के संपर्क में रहे सभी लोगों को कॉल किया है और उन्हे सेल्फ आईसोलेट करने के लिये भी कहा है।

पत्रकार ने किया था दावा

एबीपी न्यूज के पत्रकार पंकज झा ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छा गया है। इस पत्रकार ने ट्वीट के जरिए कहा है कि बॉलीवुड की फेमस एक सिंगर कोराना वायरस की चपेट में आ गई है।

पंकज झा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बॉलीवुड की एक मशहूर गायिका की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। लखनऊ में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है, कुछ ही दिनों पहले वे लंदन से लौटी थीं। उन्होंने कोरोनावायरस से पीड़ित होने की बात छुपाई और शहर के एक बड़े होटल में ठहरीं। वहाँ उन्होंने डिनर पार्टी भी दी।
 

Web Title: Kanika Kapoor Tests Positive For Coronavirus: Admitted In A Lucknow Hospital, Brother Confirms

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे