कनाडा में ट्रक ड्राइवरों का प्रदर्शन, पीएम जस्टिन ट्रूडो पर कंगना रनौत ने कसा तंज- कर्म का फल तो भुगतना पड़ता है

By अनिल शर्मा | Published: February 1, 2022 10:07 AM2022-02-01T10:07:45+5:302022-02-01T10:54:54+5:30

कंगना रनौत की ये टिप्पणी जस्टिन ट्रूडो के भारत के किसान आंदोलन के उस बयान के संदर्भ में देखा जा रहा है जिसमें उन्होंने स्थिति को चिंताजनक बताया था।

kangana ranaut took a dig at canada pm justin trudeau on socila media | कनाडा में ट्रक ड्राइवरों का प्रदर्शन, पीएम जस्टिन ट्रूडो पर कंगना रनौत ने कसा तंज- कर्म का फल तो भुगतना पड़ता है

कनाडा में ट्रक ड्राइवरों का प्रदर्शन, पीएम जस्टिन ट्रूडो पर कंगना रनौत ने कसा तंज- कर्म का फल तो भुगतना पड़ता है

Highlightsकनाडा में ट्रक ड्राइवर पीएम जस्टिन ट्रूडो का काफी विरोध कर रहे हैंट्रक ड्राइवरों के विरोध की वजह से जस्टिन अपना आवास छोड़ गुप्त स्थान पर छिप गए हैं

मुंबईः कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ट्रक ड्राइवरों के भारी विरोध की वजह से देश की राजधानी स्थित अपने आवास को छोड़ एक गुप्त स्थान पर स्थानांतरित हो गए हैं। ट्रूडो के आवास को 20 हजार से अधिक ट्रक ड्राइवरों ने घेर रखा है। ट्रक ड्राइवरों के उग्र प्रदर्शन की तस्वीरें साझा करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने जस्टिन पर तंज कसा और कहा कि कर्म का फल भुगतना ही पड़ता है।

कंगना रनौत की ये टिप्पणी जस्टिन ट्रूडो के भारत के किसान आंदोलन के उस बयान के संदर्भ में देखा जा रहा है जिसमें उन्होंने स्थिति को चिंताजनक बताया था। जस्टिन के उस बयान को लेकर उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। अब जब उनकी नीतियों को लेकर उनके देश में ही विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, कंगना ने उनपर पलटवार किया है।

कगंना रनौत ने लिखा-  कनाडाई प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने भारतीय प्रदर्शनकारियों को प्रोत्साहित किया था...अब वह अपने देश में विरोध के बीच गुप्त स्थान पर छिप गए हैं। कर्म का फल भुगतना ही पड़ता है। 

गौरतलब है कि साल 2020 में भारत में किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान पीएम जस्टिन ट्रूडो ने कहा था,   ‘अगर मैं किसानों के विरोध के बारे में भारत से आने वाली खबरों पर अपनी बात न रखता हूं तो मुझे खेद होगा। स्थिति चिंताजनक है। हम सभी परिवार और दोस्तों को लेकर बहुत चिंतित हैं।

ट्रूडो ने ये भी कहा था कि हम जानते हैं कि यह आप में से कई लोगों के लिए एक वास्तविकता है। मैं आपको याद दिला दूं, शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों के अधिकारों की रक्षा के लिए कनाडा हमेशा खड़ा रहेगा। हम बातचीत की प्रक्रिया में विश्वास करते हैं। हम अपनी चिंताओं को उजागर करने के लिए कई माध्यमों से भारतीय अधिकारियों तक पहुंचे हैं। यह हम सबके लिए एक साथ आने का क्षण है।

मालूम हो कि ट्रक चालकों ने अमेरिका की सीमा को पार करने के लिए वैक्सीन को अनिवार्य बनाए जाने का विरोध किया है। ट्रक चालकों में गुस्सा इस बात का भी है क्योंकि कुछ दिन पहले कनाडाई पीएम ने एक विवादित बयान देते हुए ट्रक वालों को 'महत्व नहीं रखने वाले अल्पसंख्यक' करार दिया था। शहर में स्थिति गंभीर हो गई है।

Web Title: kangana ranaut took a dig at canada pm justin trudeau on socila media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे