केजरीवाल की तारीफ करते हुए प्रोड्यूसर ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- जो डर गया समझो मर गया...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 22, 2020 01:43 PM2020-01-22T13:43:19+5:302020-01-22T13:43:19+5:30

कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं। कई बार कमाल ट्रेलर के हाथ भी चढ़ जाते हैं।

kamaal r khan tweet on delhi assembly election 2020 | केजरीवाल की तारीफ करते हुए प्रोड्यूसर ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- जो डर गया समझो मर गया...

केजरीवाल की तारीफ करते हुए प्रोड्यूसर ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- जो डर गया समझो मर गया...

Highlightsदिल्ली विधानसभा चुनाव पर किसी की निगाह टिकी हुई है।दिल्ली की सबसे वीआईपी सीट वो है जहां से मुख्यमंत्री अरविंद केजवीवाल चुनाव के मैदान में उतरे हैं।

दिल्ली विधानसभा चुनाव पर किसी की निगाह टिकी हुई है। दिल्ली की सबसे वीआईपी सीट वो है जहां से मुख्यमंत्री अरविंद केजवीवाल चुनाव के मैदान में उतरे हैं। बीजेपी और कांग्रेस के पास अब केजरीवाल को टक्कर देने के लिए कोई भी बहुत बड़ा चेहरा नहीं है। हालांकि दोनों पार्टियों ने अपने चेहरों की घोषणा कर दी है। इस पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने चुटकी ली है।

कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं। कई बार कमाल ट्रेलर के हाथ भी चढ़ जाते हैं। इस बार कमाल ने बताया है केजरीवाल के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ रहा मतलब बीजेपी चुनाव हार मान चुकी है।

कमाल आर खान ने ट्वीट किया है। केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बीजेपी का कोई भी बड़ा नेता दिल्ली में केजरीवाल के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ रहा है। इसका मतलब यह है कि बीजेपी पहले ही दिल्ली विधानसभा चुनाव हार चुकी है। क्योंकि, जो डर गया, समझो मर गया

वहीं,  2015 में केजरीवाल  बीजेपी की  नुपुर शर्मा को हराया था। भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुनील यादव को बीजेपी ने केजरीवाल के खिलाफ उतारा है। वहीं। नई दिल्ली से सीट कांग्रेस ने रोमेश सभरवाल को उतारा है।वह 40 सालों से कांग्रेस जुड़े हैं।

Web Title: kamaal r khan tweet on delhi assembly election 2020

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे