बॉलीवुड प्रोड्यूसर के घर पर राशन खरीदने को लेकर हुई लड़ाई, कही इमोशनल बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 4, 2020 04:47 PM2020-04-04T16:47:40+5:302020-04-04T16:47:40+5:30

कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं। कई बार कमाल ट्रोलर के हाथ भी चढ़ जाते हैं।

kamaal r khan tweet and says we fighting to go out to buy | बॉलीवुड प्रोड्यूसर के घर पर राशन खरीदने को लेकर हुई लड़ाई, कही इमोशनल बात

फाइल फोटो

Highlightsकमाल आर खान बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर हैंकमाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।


कोरोना के कहर से पूरे विश्व डर रहा है। ऐसे में भारत में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। ऐसे में हर कोई घरों में रहने पर मजबूर हैं।लोगों को घर की जरुरी सामान की चीजें हीं केवल मिल पा रही हैं। ऐसे में लोग केवल जरुरी सामान लेने के लिए घरों से निकल रहे हैं। अब प्रोड्यूसर एक्टर कमाल आर खान ने इस पर ट्वीट किया  है।

कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं। कई बार कमाल ट्रोलर के हाथ भी चढ़ जाते हैं।कमाल आर खान बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर हैं। कमाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। केआरके हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं

कमाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आज हमें घर का राशन खरीदना पड़ेगा। इसके लिए हम चारों आपस में बाहर जाने के लिए लड़ रहे हैं। मैं कह रहा हूं अगर मैं मर जाऊं तो अब कोई समस्या नहीं। मेरी पत्नी कह रही है कि अगर वह मर जाएगी तो कोई बात नहीं। फैजल कह रहा है कि वह 21 साल का है इसलिए कोरोना उस पर असर नहीं कर सकता। फराह को लगता है कि कोरोना उसके छू नहीं सकता क्योंति वो 16 साल की है।


कमाल इस तरह के ट्वीट करते रहते हैं। इससे पहले एक बार कोरोना के भारत में आने से पहले केआरके ने ट्वीट किया था भारत में कोरोना आ जाए। जिसके बाद वह जमकर ट्रोल भी हुए थे। अब एक बार फिर से केआरके के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

हाल ही में कमाल आर खान का सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) रिलीज हुआ था। उनके गाने पर अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन जैसे सितारों ने भी रिएक्शन दिया था। कमाल ने देशद्रोही फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म नहीं चली लेकिन कमाल अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो गए। कमाल रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं।

Web Title: kamaal r khan tweet and says we fighting to go out to buy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे