Highlightsकाजल राघवानी ने बताया कि वो सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में सुशांत को देख दिल दे बैठीं थीसुशांत की मौत से सदमे में फैंस और सेलेब्स

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक चले जाने से फैंस के साथ पूरी फिल्म इंडस्ट्री स्तब्ध है। सेलेब्रिटीज के साथ फैंस भी ये मान नहीं पा रहे हैं कि सुशांत इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। इसी क्रम में भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। 

काजल के क्रश थे सुशांत

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

इस पोस्ट के जरिए काजल ने बताया कि टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में सुशांत सिंह राजपूत को देखने के बाद वो उनके क्रश बन गए थे। तस्वीर को शेयर करते हुए काजल ने कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'अभी नहीं यकीन नहीं हो रहा है। वो मेरे टेलीविजन क्रश थे।।।जब वह पवित्र रिश्ता शो कर रहे थे।' वैसे काजल भोजपुरी इंडस्ट्री से पहली एक्ट्रेस नहीं हैं, जोकि सुशांत के निधन से स्तब्ध हैं उनसे पहले अक्षरा सिंह भी सुशांत पर बात करते हुए नजर आई थीं।

यही नहीं, भोजपुरी फिल्म जगत की चर्चित अदाकारा और गायिका अक्षरा सिंह ने नेपोटिज्‍म पर भी अपनी बात बेबाकी से सबके सामने रखी थी। उन्होंने माना कि मगर इसका ये मतलब नहीं है कि गैर-फिल्‍मी बैकग्राउंड से आने वाले प्रतिभाशाली लोगों की अनदेखी हो। उन्होंने कहा कि मेरे ख्‍याल से हर जगह प्रतिभा को सम्‍मान मिलना चाहिए और उसे आगे बढ़ने देना चाहिए। 

स्‍टार किड्स को भी देना चाहिए ऑडिशन

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

अक्षरा ने कहा कि स्‍टार किड्स को जिस तरह का मौका और प्‍लेटफॉर्म आसानी से दिया जाता है, मेरे ख्‍याल से हम सभी कलाकारों को जो एक्‍टर बनने के लिए जाते हैं और प्रतिभाशाली हैं, उन्‍हें भी मौका मिलना चाहिए। साथ ही उसी प्रक्रिया से स्‍टार किड्स को गुजरना चाहिए। उन्‍हें भी ऑडिशन की प्रक्रिया से गुजरना चाहिए। उन्‍होंने नेपोटिज्‍म से ज्‍यादा ग्रुपिज्‍म को खतरनाक बताया और कहा कि इसका शिकार हर कला‍कार से लेकर छोटे तकनीशियन तक है। 

बता दें, 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट के अपने फ्लैट में कथित तौर पर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। बॉलीवुड को  'काई पो छे', 'एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'छिछोरे' जैसी हिट फिल्में दे चुके सुशांत डिप्रेशन के शिकार थे। 

 

Web Title: Kajal Raghavani was heartened to see Sushant Singh Rajput in 'Pavitra Rishta', revealed by sharing photo
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे