#CBIForSaints: कैलाश खेर ने पालघर मॉब लिंचिंग केस में की सीबीआई जांच की मांग,कहा- शिव तांडव प्रारम्भ हुआ है...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 20, 2020 08:53 AM2020-08-20T08:53:08+5:302020-08-20T08:53:08+5:30

आपको बता दें कि 16 अप्रैल की रात को महाराष्ट्र के पालघर जिले में अपनी कार से सफर कर रहे दो साधू और उनके ड्राइवर की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी

kailash kher demands cbi probe in palghar mob lynching | #CBIForSaints: कैलाश खेर ने पालघर मॉब लिंचिंग केस में की सीबीआई जांच की मांग,कहा- शिव तांडव प्रारम्भ हुआ है...

#CBIForSaints: कैलाश खेर ने पालघर मॉब लिंचिंग केस में की सीबीआई जांच की मांग,कहा- शिव तांडव प्रारम्भ हुआ है...

Highlightsसिंगर कैलाश खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैंकैलाश सोशल मीडिया के जरिए समय समय पर अपनी बात रखते रहते हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को बड़ा फैसला सुनाया। ऐसे में अब इस केस की जांच सीबीआई करेगी। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में इस बात पर मुहर लगा दी है कि एक्टर के सुसाइड केस की जांच सीबीआई (Central Bureau of Investigation)ही करेगी। सुशांत का परिवार और फैंस एक लंबे समय से सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। वहीं रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी थी कि केस की जांच मुंबई में ही की जाए। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज हुई FIR को सही बताया है। 

वहीं, दूसरी तरफ इस केस के बाद अब बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher)ने ट्विटर पर मांग की है कि पालघर में हुई संतों की निर्मम हत्या मामले (Palghar Mob Lynching Case) की भी सीबीआई द्वारा जांच की जानी चाहिए। फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री के एक ट्वीट पर जवाब देते हुए कैलाश खेर ने ये बात कही है।

कैलाश खेर ने ट्विटर पर ##CBIForSaints लिखकर पालघर मॉब लिंचिंग केस में सीबीआई (CBI) द्वारा जांच की बात कही है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "साहब अब शिव का तांडव प्रारम्भ हुआ है, #RepublicForSushant पालघर में संतों की निर्मम जघन्य हत्या की भी #CBIForSSR की तरह #CBIForSaints Next।


इसके बाद उन्होंने संस्कृत का एक श्लोक लिखकर कहा, "दक्ष सुयज्ञ विनाशन लिंगम, तत् प्रणमामी सदाशिव लिंगम। शिव की दृष्टि से कोई नही बच पाया, युग परिवर्तन,सुधार काल। डराने वालों को डरते हुये देखना कितना दृष्टिकोण बदल देता है. शिव के 7 रहस्य।
कैलाश खेर ने कहा कि संतों को सताने वालों को खुद शिव भी क्षमा नहीं करते हैं. उन्होंने लिखा, "सन्त को सताया जिसने भस्म उसको किया शिव ने। जब डराने वाले डरने लगें तो समझो शिव की तीसरी आँख खुल गई है, सत्य का पर्चा देवलोक में जाँचा जा रहा है. एक एक अपराध का चुन चुन कर न्याय होगा अब। चरित्रहीन अयोग्यों को दण्ड का प्रावधान।

जानें पालघर मॉब लिंचिंग घटना के बारे में 

पालघर मॉब लिंचिंग की घटना 16 अप्रैल की रात की है, जब दो साधू तथा उनका चालक किसी परिचित के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कार से मुंबई से गुजरात के सूरत जा रहे थे। उनके वाहन को पालघर जिले के एक गांव के पास रोक लिया गया, जहां भीड़ ने बच्चा चोरी करने के संदेह में तीनों को कार से बाहर निकाला और उनकी लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। 

मृतकों की पहचान चिकने महाराज कल्पवृक्षगिरी (70), सुशीलगिरी महाराज (35) और चालक निलेश तेलगड़े (30) के रूप में की गई। महाराष्ट्र सरकार ने घटना की उच्च-स्तरीय जांच के आदेश दिए और ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में सोमवार को पालघर के दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। 
 

Web Title: kailash kher demands cbi probe in palghar mob lynching

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे