Kabir Singh Box office Prediction: पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है 'कबीर सिंह'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 21, 2019 02:36 PM2019-06-21T14:36:10+5:302019-06-21T14:36:10+5:30

कबीर स‍िंह फिल्म में शाहिद के अलावा कियारा अडवाडी भी नजर आई हैं। ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि यह फ‍िल्‍म पहले द‍िन अच्‍छी कमाई करेगी।

Kabir singh box office prediction day 1 | Kabir Singh Box office Prediction: पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है 'कबीर सिंह'

Kabir Singh Box office Prediction: पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है 'कबीर सिंह'

साउथ की फ‍िल्‍म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक कबीर स‍िंह आज (21 जून) को पर्दे पर रिलीज हो गई है।रिलीज होते ही फैंस को फिल्म खासा पसंद भी आ रही है। शाहिद की एक्टिंग की हर कोई हर किसी की तारीफ कर रहा है। सरफिर आशिक के तौर पर शाहिद की एक्टिंग हर तरफ छा गई है।

कबीर स‍िंह फिल्म में शाहिद के अलावा कियारा अडवाडी भी नजर आई हैं। ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि यह फ‍िल्‍म पहले द‍िन अच्‍छी कमाई करेगी। फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकारों की मानें तो य‍ह फ‍िल्‍म पहले दिन 15 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। अगर ऐसा हुआ तो यह फ‍िल्‍म शाहिद कपूर की सबसे बड़ी सोलो ओपनर साबित होगी। 


इससे पहले उनकी फ‍िल्‍म शानदार ने 13.10 करोड़ की कमाई की थी। उम्‍मीद की जा रही है कि कबीर सिंह शानदार का रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल और रोहित जायसवाल ने कबीर सिंह के शोज की सीटों के आधार पर कमाई का अनुमान लगाया है। 

फिल्म की कहानी

कबीर सिंह (शाहिद कपूर) दिल्ली के एक मेडिकल कॉलेज का स्टूडेट है। जिसको अपने गुस्से पर काबू करना नहीं आता है। कॉलेज में उसे अपनी जूनियर प्रीति (कियारा आडवाणी) से प्यार हो जाता है। प्रीति की कहानी में प्रीति के घरवाले विलेन बनकर आते हैं। क्योंकि वो कबीर को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। हालांकि कबीर उनको मनाने की पूरी कोशिश करता है, लेकिन उसका गुस्सा बीच में आ जाता है।

इस तरह से कबीर और प्रीति की लव स्टोरी मे परेशानियां शुरू हो जाती हैं। और कबीर की नशे की लत भी उसके और प्रीति के अलग होने की वजह कही जा सकती है। क्योंकि जब प्रीति अपने घरवालों से लड़कर कबीर से मिलने आती है, तो कबीर नशे में बेहोश पड़ा रहता और इस कारण से प्रीति के घरवाले उसकी शादी दूसरी जगह कर देते हैं।

इसके बाद जब कबीर को होश आता है, वह पागल आशिक की तरह प्रीति के घर जाता है, जहां उसे नाकामी हासिल होती है। साथ ही कबीर के पिता (सुरेश ओबेरॉय) उसकी हरकतों से परेशान होकर उसे घर से बाहर निकाल देते हैं। प्रीति की जुदाई में कबीर नशे की लत और भी बढ़ जाती है।

Web Title: Kabir singh box office prediction day 1

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे