Kabir Singh Box Office Collection day 2: शाहिद कपूर का छाया है जादू, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपए

By मेघना वर्मा | Published: June 23, 2019 08:54 AM2019-06-23T08:54:56+5:302019-06-23T08:54:56+5:30

पहले ही दिन शाहिद और कियारा कि फिल्म कबीर सिंह ने 20.21 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं पद्मावत ने पहले दिन 19 करोड़ और अजय देवगन और माधुरी जैसी मल्टी स्टारर फिल्म ने 16.50 करोड़ की कमाई की थी।

Kabir Singh Box Office Collection day 2: shahid kapoor kiara film kabir singh earning second day | Kabir Singh Box Office Collection day 2: शाहिद कपूर का छाया है जादू, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपए

Kabir Singh Box Office Collection day 2: शाहिद कपूर का छाया है जादू, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपए

Highlightsशाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह 21 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म में शाहिद कपूर ने एक सर्जन का किरदार निभाया है।

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का जादू लोगों पर सिर चढ़ कर बोल रहा है। तभी तो दूसरे दिन भी फिल्म के कलेक्शन में ज्यादा इफेक्ट देखने को नहीं मिला। शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म कबीर सिंह ने जहां पहले दिन 20.21 करोड़ की कमाई की तो वहीं दूसरे दिन भी फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इतना ही रहा। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो शाहिद और कियारा का जादू लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। दूसरे दिन के प्रडिक्शन की बात करें तो बीओआई के अनुसार फिल्म ने 21 से 22 करोड़ की कमाई कर ली है। ओवरऑल फिल्म ने दो दिन में ही 41 से 42 करोड़ की कमाई देश भर में की है। कियारा अडवानी कि फिल्म कबीर सिंह 21 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। 

तरण आदर्श के ट्वीट की मानें तो पहले ही दिन शाहिद और कियारा कि फिल्म कबीर सिंह ने 20.21 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं पद्मावत ने पहले दिन 19 करोड़ और अजय देवगन और माधुरी जैसी मल्टी स्टारर फिल्म ने 16.50 करोड़ की कमाई की थी। 

फिल्म को ना सिर्फ लोगों का प्यार मिल रहा है बल्कि क्रिटिक्स भी फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं बता दें कबीर सिंह फिल्म साउत की सुपर हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी की ऑफिशियल रीमेक है। इस फिल्म के लिए अर्जुन रेड्डी के लीड किरदार विजय देवराकोंडा ने भी अपना रिएक्शन दे दिया है। 

तेलगु फिल्म अर्जुन रेड्डी के स्टार विजय ने ट्वीट करके इस फिल्म को बधाई दी है। वहीं उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कबीर सिंह के फैंस भी उनके इस ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं।

विजय ने ट्वीट करके लिखा, 'कबीर सिंह मेरे लिए डायरेक्टर संदीप रेड्डी वागा की कहानी सुनानने की केपेसिटी और उनकी दृष्टी और जुनून किसी भी बॉक्स ऑफिस की सफलता से ज्यादा है। जिसे वो देख सकते हैं। उनसे ही मुझे अपने अंदर की एनर्जी के लिए फायरप्लेस मिलता है। शाहिद और कियारा की फिल्म के लिए सफलता के लिए कामना करता हूं।'

कबीर सिंह (शाहिद कपूर) दिल्ली के एक मेडिकल कॉलेज का स्टूडेट है। जिसको अपने गुस्से पर काबू करना नहीं आता है। कॉलेज में उसे अपनी जूनियर प्रीति (कियारा आडवाणी) से प्यार हो जाता है। प्रीति की कहानी में प्रीति के घरवाले विलेन बनकर आते हैं। क्योंकि वो कबीर को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। हालांकि कबीर उनको मनाने की पूरी कोशिश करता है, लेकिन उसका गुस्सा बीच में आ जाता है।

Web Title: Kabir Singh Box Office Collection day 2: shahid kapoor kiara film kabir singh earning second day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे