Oscar 2023 में नाटू-नाटू गीत पर परफॉर्म नहीं करेंगे जूनियर एनटीआर और राम चरण, जानें क्या है कारण

By मनाली रस्तोगी | Published: March 10, 2023 05:27 PM2023-03-10T17:27:52+5:302023-03-10T17:29:42+5:30

अभिनेता जूनियर एनटीआर ने एक सवाल का जवाब दिया है कि क्या वह और उनके आरआरआर के सह-कलाकार राम चरण 95वें अकादमी पुरस्कारों में मंच पर प्रतिष्ठित गीत नाटू-नाटू पर परफॉर्म करेंगे।

Jr NTR says Ram Charan and he will not dance to Naatu Naatu on stage at Oscars 2023 | Oscar 2023 में नाटू-नाटू गीत पर परफॉर्म नहीं करेंगे जूनियर एनटीआर और राम चरण, जानें क्या है कारण

(फाइल फोटो)

Highlightsनए इंटरव्यू में जूनियर एनटीआर ने एमएम केरावनी, राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव के ट्रैक पर प्रदर्शन करने के बारे में बात की।उन्होंने यह भी कहा कि यह अभिनेता नहीं, बल्कि भारत होगा जो रेड कार्पेट पर चलेगा।नाटू-नाटू एसएस राजामौली द्वारा अभिनीत पीरियड एक्शन महाकाव्य आरआरआर का हिट गीत है।

नई दिल्ली: अभिनेता जूनियर एनटीआर ने एक सवाल का जवाब दिया है कि क्या वह और उनके आरआरआर के सह-कलाकार राम चरण 95वें अकादमी पुरस्कारों में मंच पर प्रतिष्ठित गीत नाटू-नाटू पर परफॉर्म करेंगे। नए इंटरव्यू में जूनियर एनटीआर ने एमएम केरावनी, राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव के ट्रैक पर प्रदर्शन करने के बारे में बात की। उन्होंने यह भी कहा कि यह अभिनेता नहीं, बल्कि भारत होगा जो रेड कार्पेट पर चलेगा।

नाटू-नाटू एसएस राजामौली द्वारा अभिनीत पीरियड एक्शन महाकाव्य आरआरआर का हिट गीत है। गाने को एमएम कीरावनी ने कंपोज़ किया है। इसे आगामी ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है। आरआरआर पिछले दो दशकों में अकादमी पुरस्कारों के लिए नामांकित होने वाली पहली भारतीय फिल्म है। नाटू-नाटू ऑस्कर में नामांकित होने वाला पहला भारतीय गीत है।

केटीएलए के साथ बात करते हुए अभिनेता ने इस बारे में बात की कि क्या वह इवेंट में नाटू-नाटू पर डांस करेंगे, "मुझे नहीं लगता कि ऐसा हो रहा है। मैं इसके होने का इंतजार कर रहा था। लेकिन दुर्भाग्य से हमारे पास रिहर्सल करने का समय नहीं था। क्योंकि हम दुनिया के सबसे बड़े मंच पर बिना तैयारी के नहीं जाना चाहते। तो हम व्यस्त थे, मैं व्यस्त था और इसलिए चरण घर वापस आने के लिए बहुत सारी पूर्व प्रतिबद्धताओं के साथ व्यस्त था।" 

जूनियर एनटीआर ने आगे कहा, "इसलिए मुझे नहीं लगता कि हम प्रदर्शन करेंगे, लेकिन हमारे संगीत निर्देशक (एमएम) केरावनी, गीत के गायक राहुल (सिप्लिगुंज), और मेरे भाई (काला) भैरव, वे गीत का प्रदर्शन करेंगे। मुझे लगता है कि दर्शकों के बीच बैठकर गाना देखना मेरे लिए अच्छा होगा क्योंकि जिस क्षण मैं उस क्लिप को देखता हूं, मेरे पैरों में फिर से दर्द शुरू हो जाता है।"

ऑस्कर में रेड कार्पेट पर चलने की बात कर रहे हैं जूनियर एनटीआर ने कहा, "मैं इसके लिए तैयार हूं। मुझे नहीं लगता कि यह एनटीआर जूनियर होने जा रहा है, मुझे नहीं लगता कि यह मैं हूं, मुझे नहीं लगता कि यह कोमाराम भीम होगा जो उस कालीन पर चलने वाला है। मुझे लगता है कि यह भारत है जो उस कालीन पर चलने वाला है। मुझे लगता है कि यह पूरा देश होने जा रहा है, हम पूरे देश को अपने दिलों में लेकर चलने वाले हैं।" 

जूनियर एनटीआर ने ये भी कहा, "यह मैं हो सकता हूं, यह राजामौली हो सकता है, यह मेरे सह-अभिनेता राम चरण हो सकते हैं, हम अपने देश को अपने दिलों में लेकर चलने वाले हैं। मैं उसका इंतज़ार कर रहा हूँ।"

Web Title: Jr NTR says Ram Charan and he will not dance to Naatu Naatu on stage at Oscars 2023

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे