जेपी दत्ता की पलटन का टीजर हुआ रिलीज, ‘1967, एक ऐसी सच्ची कहानी जो कभी कही नहीं गई’

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 7, 2018 04:38 PM2018-07-07T16:38:59+5:302018-07-07T16:38:59+5:30

बार्डर और एलओसी के बाद निर्देशक जेपी दत्ता ओक और फिल्म लाने को तैयार हैं। उनकी मल्टी स्टारर फिल्म ‘पलटन’ का एक टीजर जारी किया गया है।

jp duttas paltan new teaser out watch video | जेपी दत्ता की पलटन का टीजर हुआ रिलीज, ‘1967, एक ऐसी सच्ची कहानी जो कभी कही नहीं गई’

जेपी दत्ता की पलटन का टीजर हुआ रिलीज, ‘1967, एक ऐसी सच्ची कहानी जो कभी कही नहीं गई’

मुंबई, 7 जुलाई:  बार्डर और एलओसी के बाद निर्देशक जेपी दत्ता ओक और फिल्म लाने को तैयार हैं। उनकी मल्टी स्टारर फिल्म ‘पलटन’ का एक टीजर जारी किया गया है। फिल्म के टीजर में  ‘बॉर्डर’ और ‘एलओसी कारगिल’ का भी जिक्र किया गया है। जेपी दत्ता वॉर फिल्मों के मास्टर मानें जाते हैं और इस फिल्म को लेकर भी अभी से चर्चाएं हैं।

‘पलटन’ फिल्म के इस टीजर में कई सारे सैनिक बर्फीले पहाड़ की ओर चलते हुए नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में ‘वंदे मातरम’ गाना सुनाई दे रहा है। फिल्म का पोस्टर भी हाल ही में जारी किया गया था। फिल्म के इस पोस्टर में कई सैनिक बंदूक थामे हुए आमने-सामने नजर आ रहे हैं। पोस्टर में भारतीय सैनिकों के सामने चीन की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी के सैनिकों को बंदूक थामे दिखाया गया है। जेपी दत्ता की यह फिल्म 1967 में हुए भारत-चीन युद्ध पर आधारित होगी।


कुछ समय पहले जब जेपी दत्ता ने जब इस फिल्म की घोषणा की थी तो कहा था कि अब समय आ गया है कि एक नई कहानी बताई जाए। देश के इतिहास के एक और अध्याय को लोगों के सामने रखा जाए। मैं ‘पलटन’ को पेश कर रहा हूं। यह फिल्म और इसका विषय मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं। कहा जा रहा है कि  ये फिल्म 1967 में हुए भारत-चीन के युद्ध पर आधारित है।

वहीं फिल्म का पोस्टर भी जारी किया जा चुका है। फिल्म के पोस्टर पर लिखा है- ‘1967, एक ऐसी सच्ची कहानी जो कभी कही नहीं गई’ सकती है। ये फिल्म इसी साल 7 सितंबर को रिलीज होनी है।

इस फिल्म में सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे, सिद्धार्थ कपूर और लव सिन्हा के नजर आने की बात की जा रही है। वहीं, कहा ये भी जा रहा है कि‘पलटन’ के जरिए टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ भी फिल्मों में अपना डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा ईशा गुप्ता भी फिल्म में नजर आएंगी।

Web Title: jp duttas paltan new teaser out watch video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे