सिंगिग रिएलिटी शो में रिजेक्ट होने पर खुद का शुरू किया चैनल, आज इस मुकाम पर है ये सिंगर

By अनिल शर्मा | Published: August 4, 2021 04:24 PM2021-08-04T16:24:50+5:302021-08-04T16:40:52+5:30

जोनिता गांधी 16 साल की थीं जब उन्होंने कैंडियन आइडल के लिए ऑडिशन दिया और रिजेक्ट होने के बाद उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

jonita gandhi reveals she was rejected from singing show Canadian Idol says felt little hurt | सिंगिग रिएलिटी शो में रिजेक्ट होने पर खुद का शुरू किया चैनल, आज इस मुकाम पर है ये सिंगर

सिंगिग रिएलिटी शो में रिजेक्ट होने पर खुद का शुरू किया चैनल, आज इस मुकाम पर है ये सिंगर

Highlightsजोनिता गांधी 16 साल की थीं जब उन्होंने कैंडियन आइडल के लिए ऑडिशन दियाऑडिशन में ही जोनिता को रिजेक्शन झेलना पड़ारिजेक्शन से जोनिता काफी हतोत्साहित हो गई थीं

जोनिता गांधी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह मनोरंजन उद्योग की लोकप्रिय गायिकाओं में से एक हैं। जोनिता ने हिंदी के साथ-साथ तमिल फिल्मों के गानों को भी अपनी आवाज दे चुकी हैं। आरजे सिद्धार्थ कानन को हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में, सिंगर जोनिता ने इस बात का खुलासा किया कि कैसे एक रियलिटी शो के जज ने अपनी प्रतिक्रिया से उनके आत्मविश्वास को कमजोर कर दिया था।

कैनेडियन आइडल में रिजेक्ट होने पर टूट गई थीं जोनिता गांधी

अतीत के अपने एक ऑडिशन को याद करते हुए जोनिता ने कहा कि वह 'नर्व-ब्रैकिंग' था। ब्रेकअप सॉन्ग' जैसे गाने गा चुकीं गायिका जोनिता गांधी ने बताया  कि एक सिंगिंग रिऐलिटी शो में रिजेक्ट होने पर उनका आत्मविश्वास कमज़ोर हो गया था। बकौल जोनिता, कैनेडियन आइडल में ऑडिशन देने गई थी...बहुत नर्वस थी क्योंकि आप सबके सामने अपनी प्रतिभा दिखाते हैं...और जब इतनी सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिलती हो तो आप थोड़ा आहत हो जाते हैं।

जोनिता ने कहा कि यह एस्पिरेंट के लिए कितना अच्छा होता कि शो के जज ये बताते कि वे क्यों नहीं चुने गए। जोनिता ने एक अन्य शो के जज को याद करते हुए कहा कि तब आपको कम बुरा लगता है। क्योंकि तब आप महसूस करते हैं कि कुछ तो मैं करके वापस आ सकती हूं। लेकिन जब लोग, अमेरिकन आइडल पर साइमन कॉवे की तरह, सिर्फ नो कहते हैं तो कभी-कभी यह असभ्य लगता है। यह अच्छा नहीं है।

जोनिता गांधी 16 साल की थीं जब उन्होंने कैंडियन आइडल के लिए ऑडिशन दिया

बता दें, जोनिता गांधी 16 साल की थीं जब उन्होंने कैंडियन आइडल के लिए ऑडिशन दिया और रिजेक्ट होने के बाद उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो बनाना शुरू कर दिया। कुछ ही समय में, उन्हें दर्शकों से अद्भुत प्यार मिला और फिर उन्हें सिंगिंग के अवसर मिलने लगे। जोनिता के कुछ प्रतिष्ठित गीतों में चेन्नई एक्सप्रेस, आ भी जा, द ब्रेकअप सॉन्ग, गिलेहरियां, ये जवानी तेरी, बगिया में, आयत बने हम, हक है, नशा तेरा, राजवादी ओढ़नी, मैं तुम्हारा, युगल लक्ष्य, कौन तुझे, झिने झीनी शामिल हैं। इसके अलावा मेरा जी करदा, किन्नी सोनी और भी बहुत कुछ है।

Web Title: jonita gandhi reveals she was rejected from singing show Canadian Idol says felt little hurt

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे